whatsapp

IPL 2022 में सुपर फ्लॉप साबित हुए ये 3 खिलाड़ी, अगली बार नहीं मिल पाएगा मौका!

IPL 2022 में 47 मैच खेले जा चुके हैं, जबकि 27 मैच अभी खेले जाने बाकी हैं. आईपीएल 2022 में 3 खिलाड़ी सुपर फ्लॉप साबित हुए हैं. इन 3 खिलाड़ियों के शर्मनाक प्रदर्शन की वजह से अगले साल आईपीएल नीलामी में इन्हें कोई भी टीम भाव तक नहीं देना चाहेगी. आइए जानें इन तीन 3 खिलाड़ियों के बारे में….

मैथ्यू वेड

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड को आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस ने अपनी टीम में शामिल किया. मैथ्यू वेड गुजरात टाइटंस के फर्स्ट चॉइस विकेटकीपर थे और उन्हें ओपनिंग का मौका भी दिया गया, लेकिन मैथ्यू वेड इस सीजन में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं. मैथ्यू वेड ने इस सीजन में 5 मुकाबलों में महज 67 रन बनाए हैं. उनके इस फ्लॉप प्रदर्शन को देखते हुए गुजरात टाइटंस ने उन्हें अपनी प्लेइंग इलेवन से भी ड्रॉप कर दिया और भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा को मौका दिया.

विजय शंकर

टीम इंडिया के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके ऑलराउंडर विजय शंकर का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. वह एक भी मैच में खुद को साबित नहीं कर पाए. विजय शंकर इस सीजन में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं, जिसके चलते गुजरात टाइटंस ने उन्हें प्लेइंग 11 से भी ड्रॉप कर दिया. बता दें कि गुजरात टाइटंस ने विजय शंकर पर इस साल काफी भरोसा दिखाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल किया था. विजय शंकर ने गुजरात टाइटंस के लिए कुल 4 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने महज 19 रन बनाए हैं.

मनदीप सिंह

पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज मनदीप सिंह को दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी प्लेइंग 11 का भी हिस्सा बनाया था, लेकिन मनदीप सिंह का बल्ला भी इस बार आईपीएल 2022 में नहीं चल पाया. ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स को उन्हें प्लेइंग 11 से भी ड्रॉप करना पड़ा. मनदीप सिंह ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल 2022 में कुल 2 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने महज 18 रन बनाए है.

Related Articles

Back to top button