इस हफ्ते ओटीटी पर आएगी ये बड़ी फिल्में और वेब सीरीज, ऐसी है “द बिग बुल” की स्टोरी

मुंबई. कोरोना वायरस के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की लोकप्रियता में जमकर इजाफा हुआ है. वहीं दर्शक भी बड़ी संख्या में अपनी पसंद की फिल्में और वेब सीरीज देखने के लिए इन प्लेटफॉर्म्स की ओर आकर्षित होते जा रहे है. कई ऐसी बड़ी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुईं, जो सिनेमाघरों में नहीं उतर सकीं. यह सिलसिला 2021 में भी जारी है और आने वाले दिनों में कई अहम बॉलीवुड फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर नजर आएंगी.

<
Close Button

द बिग बुल

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 8 अप्रैल को अभिषेक बच्चन की “द बिग बुल” रिलीज हो रही है, जिसे कूकी गुलाटी ने निर्देशित किया है और अजय देवगन ने फिल्म का को-प्रोडक्शन किया है. यह फिल्म नब्बे के दौर में हुए स्टॉक एक्सचेंज घोटाले की पृष्ठभूमि पर बनी है और अभिषेक हर्षद मेहता से प्रेरित किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस निकिता दत्ता फीमेल लीड रोल में दिखेंगी, जबकि सोहम शाह और सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार सहयोगी भूमिकाओं में नजर आएंगे.

हैलो चार्ली

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aadar Jain (@aadarjain)

अमेज़न प्राइम वीडियो पर 9 अप्रैल को हैलो चार्ली आ रही है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के कजिन आदर जैन लीड रोल में हैं. आदर का यह डिजिटल डेब्यू है. हैलो चार्ली एडवेंचर और कॉमेडी फिल्म है, जिसमें आदर के साथ गोरिल्ला टोटो मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म में एलनाज नौरोजी, जैकी श्रॉफ और रघुबीर यादव भी अहम किरदारों में दिखेंगे, जबकि एक्ट्रेस श्लोका पंडित इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. हैलो चार्ली का निर्माण फरहान अख़्तर और रितेश सिधवानी की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने किया है और निर्देशन पंकज सारस्वत का है.

इसे भी पढ़े- कोरोना की चपेट में आई अभिनेत्री निकिता दत्ता, मां भी हुई संक्रमित

थंडर फोर्स

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स नेटफ्लिक्स पर 9 अप्रैल को सुपरहीरो कॉमेडी फिल्म थंडर फोर्स रिलीज होगी. बेन फालकोनी निर्देशित फिल्म में मेलिसा मैककार्थी और ओक्टेविया स्पेंसर मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

इसमें दो महिला सुपरहीरो किरदारों और सुपर विलेन के बीच मजेदार जंग देखने को मिलेगी. 10 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर It Chapter 2 और गॉडजिला: किंग ऑफ द मॉन्स्टर्स भी आ रही है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।