म्युनिसिपल परफार्मेंस इंडेक्स की सूची जारी, देश के टाप 10 शहरों में छत्तीसगढ़ के ये दो शहर शामिल, गृहमंत्री ताम्रध्वज ने दी नागरिकों को बधाई

सत्यपाल सिंह रायपुर. म्युनिसिपल परफार्मेंस इंडेक्स में प्रदेश के दो शहरों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए देश के टाप 10 शहरों में जगह बनाई. इसको लेकर प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने ट्वीट कर नागरिकों और जनप्रतिनिधियों को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि इस बात पर हमें बहुत गर्व है.

<
Close Button


रायपुर शहर को 10 लाख से अधिक जनसंख्या वाले शहरों की श्रेणी में देश में 7वां एवं बिलासपुर शहर को 10 लाख से कम जनसंख्या वाले शहरों की श्रेणी में 7वां रैंक प्राप्त हुआ है. केंद्रीय आवास और शहरी कार्य मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने नई दिल्ली में वी.सी. के माध्यम से देश के शहरों के मध्य आयोजित म्युनिसिपल परफार्मेंस इंडेक्स प्रतियोगिता के परिणाम आज घोषित किये गए हैं.

राज्य के गृहमंत्री ने ट्वीट कर दोनों शहरों के रहवासियों को बधाई दी. उन्होंने कहा कि शहरी क्षेत्र में किए गए उत्कृष्ट कार्यों हेतु लगातार पुरस्कृत किया जाना छत्तीसगढ़ प्रदेश के लिए सम्मान की बात है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।