Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कर्ण मिश्रा,ग्वालियर.अपराधियों के हौसले इन दिनों बुलंद हैं. चोर-उचक्के आए दिन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. शहर में चोरी की घटना भी बढ़ती जा रही है. ऐसा ही एक मामला समाने आया है. जिसमें शहर के डबरा स्थित पिछोर तिराहा स्थित एसबीआई एटीएम में एक बदमाश ने चोरी करने की नाकाम कोशिश की.

चोरी का ये पूरा वाकया एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. जिसमें एक युवक लोहे की रॉड से ATM को लूटने की कोशिश कर रहा है. घटना करीब देर रात 2 बजे की है. जहां चोर ने ATM पर धावा बोला.

चोर को आया गुस्सा

चोर ने रॉड से कैश बॉक्स को तो़ड़ने की कोशिश की. जब वह इसमें नाकाम हो गया तो चोर को गुस्सा आ गया. गुस्से में उसने रॉड से ATM मशीन की स्क्रीन को ही फोड़ दिया. इस वारदात को अंजाम को देते समय वो दो बार एटीएम के बाहर भी गया. क्योंकि वहां पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी.

पेट्रोलिंग को देखकर भागा चोर

जब चोर ने पूरी कोशिश कर ली तब भी उससे कैश बॉक्स नहीं खुला, तब आखिर में पुलिस गश्त को देख चोर मौके से भाग गया. वहीं इस मामले में डबरा सिटी थाना पुलिस मामले जांच कर रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश में जुटी हुई है.

देखिए वीडियो-

इसे भी पढ़ें : खबर का असर : नींद खराब हो गई इसलिए गार्ड ने स्ट्रीट डॉग को उतारा मौत के घाट, पशु क्रूरता के तहत मामला दर्ज, चौकीदार फरार