सूने मकान को बदमाशों ने बनाया निशाना, चोरों ने उड़ाए 12 लाख नगदी सहित 50 हजार रुपए की ज्वैलरी

हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक बार फिर चोरों ने सूने मकान को अपना निशाना बनाया है. यहां बदमाशों ने घर का ताला तोड़कर अंदर बड़ी चोरी को अंजाम दिया है. मकान से चोरों ने 12 लाख रुपए नगद और 50 हजार रुपए कीमती जेवर लेकर फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें : MP बोर्ड 12वीं का रिजल्ट 29 जुलाई को होगा घोषित, यहां चेक करें अपना परिणाम

मामला, बाणगंगा थाना क्षेत्र के प्रीमियम पार्क में रहने वाले रिटायर्ड बैंक मैनेजर शंकर लिम्बोरिया अपने भाई के निधन में शामिल होने उज्जैन गए थे. वहीं उनकी बेटियां एमपीपीएससी की परीक्षा देने गई थीं. इस बीच सूने घर को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया और घर के अंदर घुसकर अलमारी के लॉक तोड़कर 12 लाख नगदी लेकर फरार हो गए. चोरी की कुछ तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

इसे भी पढ़ें : MP में विभाग Vs विभाग: शिवराज के मंत्री ने अपनी ही सरकार के दूसरे मंत्रालय पर लगाए आरोप, कहा- लापरवाही के कारण दम तोड़ रहीं योजनाएं

बताया जा रहा है कि ये पैसे रिटायर्ड बैंक मैनेजर शंकर लिम्बोरिया अपनी बिमारी पत्नी के इलाज के लिए बैंक से निकालकर रखे थे. जहां एक दिन बाद परीक्षा देकर वापस लौटी युवतियों ने चोरी की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस और एफएसएल की टीम के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मौके पर घटना स्थल का जायजा लिया. वहीं बरामद सीसीटीवी फुटेज में तीन बदमाश चोरी करते हुए नजर आए.

इसे भी पढ़ें : MP के दो जिलों में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए कई अधिकारी पकड़ाए

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।