Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

जशपुर. ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग को लेकर देशभर में चर्चा चल रही है. वहीं जशपुर जिले के नन्हेसर गांव स्थित पौराणिक मान्यता वाला प्राचीन शिव मंदिर से चोरों ने शिवलिंग और नागराज की प्रतिमा चोरी कर ली है. प्रतिमा चोरी होने की घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि, जिले मे वनवासियों का प्रमुख धार्मिक स्थल खुड़िया रानी के मुख्य द्वार पर विराजे शिवमंदिर से शिवलिंग की चोरी की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. उप पुलिस अधीक्षक प्रतिभा पाण्डेय के साथ यहां बड़ी संख्या मे पुलिस चप्पा-चप्पा छान रही है. लेकिन अभी तक शिवलिंग और नागराज की प्रतिमा का कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है.

इसे भी पढ़ें- चावल की आड़ में नशे का काला कारोबारः NCB की बड़ी कार्रवाई, एक ट्रक गांजा जब्त, 6 सौदागर चढ़े पुलिस के हत्थे, यहां खपाने की थी तैयारी…

दरअसल, शिवलिंग चोरी की घटना रविवार की रात की बताई जा रही है. इस मंदिर में बैगा पूजा करते हैं जो घर में छूत के कारण बीते कुछ दिनों से मंदिर नहीं आ रहे थे. शिवलिंग के चोरी हो जाने की सूचना गांव के उपसरपंच देवलाल यादव ने पुलिस को दी. सन्ना पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ़ धारा 380 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर शिवलिंग की तलाश में जुट गई है.