whatsapp

चोरों के हौसले बुलंद: पहले भगवान को प्रणाम किया, फिर मंदिर में दिया चोरी की वारदात को अंजाम, घटना सीसीटीवी में कैद

आकाश श्रीवास्तव, नीमच। मध्यप्रदेश में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बाद भी अपराधों में कमी नहीं आ रही है। चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि अब भगवान के घर (मंदिर) को भी निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें नकाबपोश चोरों ने मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम है। चोरों की यह हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

मामला जिले के जीरन थाना क्षेत्र अंतर्गत हरकियाखाल बालाजी मंदिर का है, जहां रात में दो चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर यहां की दानपेटी तोड़कर नगदी और सामान लेकर भाग निकले। यह पूरी घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मगर चौंकाने वाली बात यह है कि चोरों ने मंदिर में चोरी करने से पहले भगवान को प्रणाम किया। सीसीटीवी फुटेज में एक चोर पहले भगवान के मंदिर में जूते पहनकर प्रवेश तो करता है। मगर बालाजी के पास रखे सामान को चुराने से पहले वह दो बार चौखट पर माथा टेकता है। इसके बाद अपने वारदात को अंजाम देता दिख रहा है। चोरी की वारदात के बाद दो बैग में सामान और नकदी लेकर चोर भाग निकले।

Read More : PROMOTION BREAKING: राज्य प्रशासनिक सेवा के 17 अफसरों को आईएएस अवार्ड, देखिए पूरी लिस्ट  

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अज्ञात नकाबपोश चोरों की तलाश शुरू कर दी हैं। दानपात्र में करीब 1 महीने से एकत्र हुई नगद राशि चोर ले जाने में कामयाब रहे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button