जिले में तीन दिन में हत्या की तीसरी वारदात, कुल्हाड़ी मारकर दोस्त को उतारा मौत के घाट, जुआ खेलते छलका रहे थे जाम

रोहित कश्यप,मुंगेली। छत्तीसगढ़ के मुंगेली में तीन दिन के भीतर ही तीन हत्या की वारदात से जिला थर्रा उठा है. मुंगेली के हरनाचाका गांव में मर्डर की जांच में पुलिस अभी जुटी हुई थी, कि इधर पथरिया थाना इलाके के डीलवापारा में आज एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. मामूली बात पर दोस्त ने अपने ही दोस्त की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. इससे पहले परसो भी लोरमी इलाके के अचानकमार क्षेत्र में एक हत्या की वारदात हुई थी. इस तरह जिले में तीन दिन में तीन हत्याएं हो चुकी है. घटना के बाद से सनसनी फैली हुई है.

Close Button

डीएसपी नवनीत कौर छाबड़ा से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी दुर्गेश श्रीवास और मृतक हरिशंकर जायसवाल दो अन्य साथियों के साथ बीती रात जुआ खेल रहे थे. इस दौरान चारों ने आपस में जमकर जाम भी छलकाई. इसके बाद जुआ खेलकर वापस लौटते वक्त हरिशंकर और दुर्गेश में किसी बात को लेकर विवाद हो गया.

जमानत पर छूटे युवक की धारदार हथियार से हत्या, सिर धड़ से हुआ अलग, आरोपी सरेंडर 

इस दौरान हरिशंकर ने दुर्गेश को तमाचे से जड़ दिया, जो कि आरोपी दुर्गेश को इतना नागवार गुजरा कि उसने घर से कुल्हाड़ी निकालकर हरिशंकर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस हमले में उसकी मौके पर खून से लथपथ हालत में मौत हो गई है. बरहाल पथरिया पुलिस आरोपी दुर्गेश को गिरफ्तार कर मामले की विवेचना में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।