धोनी के इलाके में है तीसरा वनडे मुकाबला, टीम इंडिया के पास जीत की हैट्रिक के साथ सीरीज सील करने का मौका

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनडे मैच की सीरीज का तीसरा मुकाबला शुक्रवार, 8 मार्च को खेला जाना है।सीरीज का ये तीसरा वनडे मैच रांची में खेला जाएगा, जो पूर्व कप्तान एम एस धोनी का गृह नगर भी है।ये मैच भी भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से ही शुरू होगा।

रांची के मैदानी आंकड़े

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इससे पहले रांची के इस क्रिकेट स्टेडियम में एक ही मैच खेला गया है, ये मुकाबला साल 2013 में था जिसमें टीम इंडिया की कप्तानी एम एस धोनी कर रहे थे और इस मैच का कोई रिजल्ट नहीं निकला था, ऑस्ट्रेलिया ने जरूर 8 विकेट खोकर 295 रन बना लिए थे, लेकिन टीम इंडिया ने 27 रन बिना किसी विकेट के नुकसान के ही बना लिए थे और फिर इससे आगे का मैच नहीं हो सका था। और मैच बिना रिजल्ट के ही खत्म हो गया था।

वहीं टीम इंडिया ने इस मैदान में टोटल 4 वनडे मैच खेले हैं जिसमें 2 मैच में टीम को जीत मिली है, एक मैच में हार, एक मैच बिना रिजल्ट का खत्म हुआ था वो ऑस्ट्रेलिया के साथ ही था।

भारत के पास सीरीज सील करने का मौका

टीम इंडिया के पास रांची में सीरीज सील करने का मौका होगा, 5 वनडे मैच की सीरीज में टीम इंडिया पहले से ही शुरुआती 2 मैच जीत चुकी है, और अब अगर भारतीय टीम सीरीज का ये तीसरा मुकाबला भी जीत लेती है तो सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर लेगी। वनडे सीरीज के दोनों ही मुकाबले रोमांचक मोड़ पर आकर खत्म हुए हैं, सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत हासिल की है तो वहीं सीरीज के दूसरे वनडे मैच में 8 रन से जीत दर्ज की है अब देखना ये है कि सीरीज का तीसरा वनडे मैच कौन जीतता है।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।