अमिताभ बच्चन से इस एक्ट्रेस ने किया प्यार का इजहार, रोमांटिक गाने पर किया डांस …

मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के दिवानों की कमी नहीं है. हर कोई उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहता है. अमिताभ के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ पर जो भी आता है, अपने प्यार का इजहार करता है. वहीं, अब इस शो में एक एक्ट्रेस का नाम भी जुड़ गया है. वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्की कृति सेनन हैं. कृति सेनन, राजकुमार राव के साथ ‘KBC 13’ में अपनी फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ के प्रमोशन के लिए आने वाली हैं.

कृति ने किया प्यार का इजहार

फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ के प्रमोशन के दौरान कृति सेनन ने मौके का फायदा उठाते हुए अमिताभ बच्चन से प्यार का इजहार कर दिया है. वहीं, अब शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में कृति सेनन, अमिताभ बच्चन से पूछती हैं कि क्या कभी किसी ने अपने प्यार का इजहार उनसे किया है. इसपर राजकुमार कहते हैं, ऐसा तो बहुत बार हुआ है.

इसे भी पढे़ं – एक्टर Ranveer Singh ने अपने शो में किया बड़ा खुलासा, Deepika Padukone के लिए करना चाहते हैं ये काम … 

फिर कृति सेनन पूछती हैं- ‘सर क्या आपके सामने कभी किसी ने घुटनों के बल बैठकर अपने प्यार का इजहार किया है?’ इसके बाद कृति खुद एक घुटने के बल बैठकर अपना हाथ अमिताभ के हाथ की तरफ बढ़ा देती हैं. इसपर अमिताभ चकित हो जाते हैं और उनका हाथ थाम लेते हैं. फिर दोनों रोमांटिक गाने पर डांस करते हैं.

इसे भी पढ़ें – Protein : आपके शरीर में भी हो सकती है प्रोटीन की कमी, जानिए इसके मुख्य 10 लक्षण …

एक्टिंग का दम दिखाएंगे राजकुमार

इस प्रोमो वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. ‘केबीसी 13’ के इस एपिसोड में राजकुमार राव भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाते नजर आने वाले हैं. राजकुमार, बिग बी के सामने उन्हीं की फिल्म ‘दीवार’ (1975) के फेमस डायलॉग को बोलते नजर आएंगे. शो के एक प्रोमो में राजकुमार, इस फिल्म से एक्टर शशि कपूर के फेमस डायलॉग को दोहराते हैं, जिसके जवाब में अमिताभ बच्चन अपने डायलॉग में ट्विस्ट देते हैं. वह ‘मेरे पास मां है’ की जगह कहते हैं- ‘मेरे पास कृति सेनन है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।