Naagin की इस एक्ट्रेस ने लिया एक्टिंग छोड़ने का फैसला, बताई ये वजह …

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस Anita Hassanandani अपने दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है. वह अपनी एक्टिंग से शो में जान डाल देती है. लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. एक्ट्रेस ने खुद को एक्टिंग की दुनिया से दूर ले जाने का फैसला कर लिया है और अब वो पूरी तरह अपना परिवार संभालना चाहती हैं.

बता दें कि Naagin, Yeh Hain Mohabbatein की मशहूर एक्ट्रेस Anita Hassanandani ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है और एक्ट्रेस इस दौरान सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं. वहीं, अपने बेटे और पति के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. Anita Hassanandani ने कई सारी फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद को छोटे और बड़ पर्दे दोनों पर्दे से खुद को दूर करने का फैसला कर लिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani)

एक्ट्रेस Anita Hassanandani ने अपने करियर का बड़ा फैसला लेते हुए अब एक्टिंग छोड़ने का फैसला लिया है. Anita Hassanandani ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि पिछले एक साल से महामारी कै दौर चल रहा है, ऐसे में वो इस दौरान एक्टिंग से दूर रहना चाहती हैं.

इसे भी पढ़ें- पहली बार कप्तान बनाए गए शिखर धवन, जानिए क्यों किया ऐसा रिऐक्ट…

बेटे को देना चाहती हैं समय

Naagin की एक्ट्रेस Anita Hassanandani ने कहा है कि ‘मैंने पहले ही फैसला लिया था कि जब भी मेरा बेबी होगा तब मैं इंडस्ट्री छोड़ दूंगी. मैं हमेशा से एक मां बनने पर फोकस करना चाहती थी तो यह महामारी को लेकर नहीं है. मैं बेटे के जन्म के बाद इंडस्ट्री छोड़ देती फिर चाहे महामारी होती या नहीं. मैं अपने बच्चे के साथ घर पर रहना चाहती हूं. सच कहूं तो इस समय काम मेरे दिमाग में सबसे आखिरी में आता है. मैं नहीं जानती मैं कब वापसी करुंगी’.

2013 में हुई थी शादी

बता दें कि Anita Hassanandani और Rohit Reedy साल 2013 में शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों फरवरी 2021 में ही माता-पिता बने हैं. अनीता ने बेटे को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने आरव रखा है. अनीता अपने बेटे आरव के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।