Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

ऐश्वर्या राय की बिना...- India TV Hindi

Aishwarya Rai और सुनील सेट्टी की एक फिल्म जो कि पिछलें 25 सालों से किसी तहखानें में पड़ी हुई है वो आज तक रिलीज नहीं हो पाई. 70 फीसदी शूटिंग होने के बाद भी इसे रिलीज होने से रोक दिया गया. इस फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे थे. फिल्म में उन्होंने Aishwarya Rai को सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के ऑपोजिट कास्ट किया था. फिल्म में फरीदा जलाल, परेश रावल, राज बब्बर, शरद कपूर और प्रेम चोपड़ा जैसे स्टार्स थे.

इसे भी देखे – ‘धाकड़’ में कंगना की अकड़! फैंस चला रहे फिल्म Boycott की मुहिम… क्या सलमान और कंगना की जोड़ी है वजह ?

इस फिल्म का नाम था ‘राधेश्याम सीताराम’ इसमें सुनील शेट्टी और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों ही डबल रोल में थे. जहां सुनील शेट्टी एक चोर और एक पुलिसवाले के डबल रोल में थे, वहीं ऐश्वर्या एक चोर और एक वकील के रोल में थीं, कहानी के मुताबिक, राधा और श्याम एक गांव में रहते हैं और चोरी करते हैं. श्याम शहर चला जाता है और राधा उसे खोजने पीछे-पीछे जाती है. लेकिन श्याम नहीं मिलता और राधा की मुलाकात, राम से होती है, जोकि एक पुलिस अफसर है. आधे से ज्यादा शूटिंग पूरी हो चुकी थी. पर फिल्म अटक गई.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐश्वर्या का फिल्म के प्रड्यूसर के साथ झगड़ा हो गया था वहीं कुछ ऐसी भी खबर थी कि इस फिल्म को बनाने में बजट कम पड़ गया था. इसी वजह से फिल्म रोक दी गई. अनीस बज्मी अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड थे. Aishwarya Rai इसी फिल्म से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली थीं, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. अनीस बज्मी ने साल 2019 में ‘राधेश्याम सीताराम’ की फिल्म की पूरी कास्ट की एक सोशल मीडिया पर शेयर कर फिल्म के बारे में बताया था.

इसे भी देखे -अनुज शर्मा को भा गई ‘संजू के दुल्हनिया’, आरुग में फिल्म के गाने और ट्रेलर आएंगे नजर…

Radheshyam Seetaram

Aishwarya Rai बच्चन 1994 में Miss World बनीं ऐश्वर्या राय मेडिकल के फील्ड में करियर बनाना चाहती थीं. ऐश्वर्या ने 1997 में मणिरत्नम की फिल्म ‘इरुवर’ से ऐक्टिंग डेब्यू किया था. 25 साल लंबे करियर में ऐश्वर्या राय ने कई यादगार रोल निभाए और हिट फिल्में भी दीं. लेकिन ऐश्वर्या की यहा एक फिल्म है, जो 25 साल से किसी डिब्बें में बंद पड़ी है. मेकर्स ने आज तक इस फिल्म को रिलीज करने की हिम्मत नहीं दिखाई.

इसे भी देखे -राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म का बनेगा रीमेक…