‘डालिर्ंग्स’ फेम अभिनेता विजय वर्मा की मां को सता रहा ये डर, कहा- मेरे बेटे से कौन …

‘डालिर्ंग्स’ में शराबी और बीवी को पीटने वाले के रूप में अपनी दमदार अदाकारी से एक बार फिर सबका दिल जीतने वाले बॉलीवुड अभिनेता विजय वर्मा ने अपनी मां का रिएक्शन शेयर किया है. दरअसल आलिया भट्ट स्टारर ‘डालिर्ंग्स’ में अभिनेता विजय वर्मा ने एक शराबी की भूमिका निभाई है. ऐसे में हर मां की तरह विजय की मां को भी अब इस बात की चिंता सता रही है कि कोई उनके बेटे से शादी नहीं करेगा.

इस बारे में विजय वर्मा ने साझा किया कि “‘डालिर्ंग्स’ की रिलीज के बाद मुझे हर तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, कुछ कह रहे हैं कि हम हमजा से नफरत करते हैं, कुछ मेरे प्रदर्शन कौशल की प्रशंसा कर रहे हैं लेकिन सबसे मजेदार मेरी मां है. उसने फिल्म देखी और मुझे बुलाया. उसे चिंता थी कि अब कोई उसके बेटे से शादी नहीं करेगा. मुझे पता है कि वह क्या सोच रही थी लेकिन उसकी प्रतिक्रिया सुनकर मुझे बहुत अच्छी हंसी आई. मुझे उसे शांत करना पड़ा और उसे आश्वस्त करना पड़ा कि ऐसा नहीं होगा. चुपके से, मैं यह भी उम्मीद कर रहा हूं कि ऐसा नहीं होगा.”

इसे भी पढ़ें – Criminal Justice Season 3 का ऑफिशियल ट्रेलर हुआ रिलीज, पहले से भी पेचीदा केस सुल्झाते दिखेंगे वकील माधव मिश्रा …

बता द अभिनेता विजय वर्मा का जन्म और पालन-पोषण हैदराबाद में हुआ है. इसके बाद वह अपने माता-पिता के समर्थन के बिना अभिनय का अध्ययन करने के लिए पुणे के प्रसिद्ध स्कूल एफटीआईआई चले गए. हर बार अभिनेता ने अपनी अदाकारी से दर्शकों को खुश किया है.

इसे भी पढ़ें – डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आने वाली हैं Rubina Dilaik, एक्ट्रेस ने कहा – माधुरी दीक्षित के सामने डांस करना मुश्किल …

‘डालिर्ंग्स’ में आलिया भट्ट के साथ काम कर अभिनेता खुश थे और फैंस ने भी उनकी काफी तरीफ की. वहीं उनके काम की बात करें तो अभिनेता के पास करीना कपूर खान के साथ ‘डेवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’, सोनाक्षी सिन्हा के साथ ‘दहाड़’, ‘मिजार्पुर 3’ और सुमित सक्सेना की अगली फिल्म शामिल है.

Related Articles

Back to top button