Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

आईपीएल 2022 में शानदार बल्लेबाजी करने वाले पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. सभी के चहेते धवन अब एक्टिंग में डेब्यू करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक धवन मेन स्ट्रीम में अपनी एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत करने वाले हैं. धवन ने इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है. हालांकि अभी इस फिल्म के टाइटल का खुलासा नहीं हुआ है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धवन हमेशा से ही एक्टर्स का बहुत सम्मान करते आए हैं. ऐसे में जब उन्हें अभिनय की दुनिया में कदम रखने का मौका मिला तो उन्होंने तुरंत हामी भर दी. वहीं निर्माताओं को भी शिखर धवन इस रोल के लिए परफेक्ट लगे हैं. बता दें कि मेकर्स ने कुछ महीने पहले गब्बर को इस रोल के लिए अप्रोच किया था. फिल्म में धवन का प्रॉपर फुल लेंथ रोल है. यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी.


रात सेतु के सेट पर अक्षय के साथ नजर आए थे धवन
आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी करने वाले शिखर धवन पिछले साल के आखिरी में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म राम सेतु के सेट पर नजर आए थे. इस फिल्म में खिलाड़ी के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा लीड रोल में थीं. सेट पर धवन के नजर आने के बाद ऐसी खबरें आई थीं कि वह मूवी का हिस्सा हैं. हालांकि ऐसा नहीं है. शिखर-अक्षय करीबी दोस्त हैं, यही कारण है कि वे फिल्म के सेट पर सिर्फ उनसे मिलने गए थे.

आईपीएल में अब तक 3 अर्धशतक जड़ चुके हैं
आईपीएल 2022 में शिखर धवन के प्रदर्शन कि बात करें तो उन्होंने अब तक 13 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 38.27 की औसत और 122.74 के स्ट्राइक रेट से 421 रन बनाए हैं. धवन आईपीएल 2022 में अब तक 3 अर्धशतक जड़ चुके हैं. नाबाद 88 रन इस सीजन में अब तक उनका सर्वाधिक स्कोर है. वह ऑरेंज कैप की रेस में इस समय चौथे नंबर पर हैं.