रोहित शर्मा के बारे में कुछ ऐसा सोचते हैं टीम इंडिया के नए बल्लेबाजी कोच

स्पोर्ट्स डेस्क– टीम इंडिया के कोचिंग स्टाफ में ज्यादा परिवर्तन नहीं किया गया, टीम के हेड कोच भी वही हैं गेंदबाजी कोच भी वही हैं. लेकिन बल्लेबाजी कोच को जरूर बदल दिया गया है. टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच के लिए संजय बांगड़ की जगह पर विक्रम राठौर को मौका दिया गया है. और विक्रम राठौर पर सबकी नजर भी है क्योंकि वो टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच बने हैं.

विक्रम राठौर ने अब रोहित शर्मा को लेकर कई अहम बातें कही हैं, साथ ही उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए चुना गया है. जहां उन्हें इस बार बतौर सलामी बल्लेबाज टीम में शामिल किया गया है जिसे लेकर रोहित तो सुर्खियों में हैं ही साथ ही अब रोहित को लेकर  टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने भी कई अहम बातें कही हैं.

विक्रम राठौर ने रोहित को लेकर कहा है कि वो इतना अच्छा खिलाड़ी है कि उसे क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में खेलना चाहिए, सभी ये सोचते हैं कि सफेद गेंद के क्रिकेट में उन्होंने सलामी बल्लेबाज के रूप में जितना अच्छा प्रदर्शन किया है इसलिए ऐसा कोई कारण नहीं है कि वो टेस्ट सलामी बल्लेबाज के तौर पर सफल नहीं होंगे, बशर्ते उन्हें पर्याप्त मौके मिले, अगर वो अच्छा प्रदर्शन करते हैं टीम के लिए काफी फायदेमंद होगा.

विक्रम राठौर ने आगे कहा है कि टेस्ट क्रिकेट में अभी घरेलू सीरीज के लिए रोहित शर्मा को टेस्ट क्रिकेट में बतौर सलामी बल्लेबाज मौका दिया गया है, लेकिन इस बल्लेबाज में विदेशों में भी सफल होने की ताकत है.

गौरतलब है कि रोहित शर्मा को इस बार साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए बतौर सलामी बल्लेबाज चुना गया है, अबतक जितने भी मैच में रोहित को मौका दिया गया है टेस्ट क्रिकेट में बतौर सलामी बल्लेबाज नहीं चुना गया, लेकिन इस बार सेलेक्टर ने उन्हें सलामी बल्लेबाजी के लिए चुना, रोहित शर्मा अभी टीम इंडिया के टी20 और  वनडे फॉर्मेट में सलामी बल्लेबाज हैं और उन्होंने बतौर सलामी बल्लेबाज कितने रन बनाए हैं कितने रिकॉर्ड बनाए हैं, कितने दोहरे शतक लगाए हैं ये हर किसी को पता है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।