Kartik Aaryan ने बताया अपना फिटनेस रूटीन, कहा- लगभग 6 महीने लगे सिक्स-पैक बनाने में …

मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम हीरो की लिस्ट में Kartik Aaryan का नाम भी शामिल है. वो अपने चॉकलेट बॉय लुक और परफेक्ट बॉडी के कारण भी ज्यादा डिमांड पर रहते हैं. फैंस कार्तिक की शानदार एक्टिंग की भी जमकर तारीफ करते हैं. फिल्म प्यार का पंचनामा में स्टार शानदार दिखने के लिए काफी मेहनत करते हैं. वहीं, Kartik Aaryan का ड्रेसिंग स्टाइल भी फैंस को काफी पसंद है. Kartik के सोशल मीडिया प्रोफाइल पर उनकी वर्कआउट तस्वीरों भरी पड़ी हैं.

बता दें कि Kartik Aaryan ने एक इंटरव्यू में अपनी डाइट और फिटनेस के बारे में बात किया था. कार्तिक खाली पेट एक गिलास गुनगुने पानी में नींबू डालकर पीते हैं. हालांकि Kartik अपने रोज के खाने को सिंपल रखना पसंद करते हैं, लेकिन कभी-कभी खाने में चीटिंग करने से नहीं कतराते.

इसे भी पढें- सुर्खियों में है मौनी रॉय का शरारा सेट, इतनी है इस आउटफिट की कीमत …

Kartik का ये भी मानना ​​है कि हाइड्रेशन फिट रहने की कुंजी है. एक शाकाहारी के रूप में, वह अपने खाने में प्रोटीन का ध्यान रखते हैं. वो हर दो घंटे में कुछ न कुछ खाते हैं. साथ ही दूध और चीनी के साथ नियमित चाय या कॉफी की बजाय, कार्तिक ग्रीन टी पीना पसंद करते हैं.

वैसे तो कार्तिक समय-समय पर अपने वर्कआउट को बदलते रहते हैं. ताकि उनकी बॉड़ी एक तरह के वर्कआउट की आदि न हो जाए. अपने इंटरव्यू में कार्तिक ने कहा कि उन्हें सिक्स-पैक बनाने में लगभग 6 महीने लग गया. उन्होंने कहा था कि, मैं रोजाना 200 पुश-अप्स करता हूं और 500 काउंट स्किपिंग करता हूं. मुझे लेग क्रंचेज, लेग राइज, साइकलिंग, बॉल पर क्रंचेज और वेट के साथ क्रंच करने में मजा आता है.

इसे भी पढ़ें- Video: Suresh Raina ने कह दी ये बात, और हो गए ट्रोल…

एक स्पोर्टी व्यक्ति के रूप में, कार्तिक को अपनी फिटनेस को बनाए रखने में कभी ज्यादा परेशानी नहीं हुई. उन्होंने अपने बोर्डिंग स्कूल के दिनों में फुटबॉल और टेबल टेनिस खेला और रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, डिनो मोरिया और अर्जुन कपूर जैसे बॉलीवुड स्टार्स के साथ अभी भी खेलते हैं.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।