सिर्फ एक ‘किस’ लेने के लिए इस कपल ने लगा दी जान की बाजी…

दिल्ली. अमेरिकन ट्रैवल ब्लॉगर कपल केली कैसिल और कोडी वर्कमैन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया जिसके लिए उनकी आलोचना हो रही है। लोग उनकी तस्वीर खतरनाक और मूर्ख हरकत वाली बता रहे हैं। लोग उन्हें सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं। कोडी वर्कमैन ने बताया कि फोटो क्लिक करने के लिए उन्होंने अपनी तरफ से जरूरी सावधानी बरती थी।

अमेरिकन कपल फिलहाल बाली में रहते हैं, फोटो में देखा जा सकता है कि केली पूल की बाउंड्री से लटकी हुई हैं और पूल के अंदर खड़े हुए कोडी उनको किस कर रहे हैं। कोडी पूल के अंदर हैं तो केली बाहर लटकी हुई हैं। ऐसे में केली के गिरने का खतरा है लेकिन सावधानी रखते हुए उन्होंने फोटो ऐसे खिंचाया जहां पूल के नीचे एक और पूल था। ये फोटो कयोन जंगल रिजॉर्ट में क्लिक की गई है।

सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर किए जाने के बाद कमेंट्स में लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं औऱ उन्हें गैर-जिम्मेदार बता रहे हैं। कई लोगों ने उनको अनलाइक भी कर दिया है। इसके अलावा लोगों ने कमेंट में इस तस्वीर से दूर रहने और इसकी नकल न करने की सलाह भी एक दूसरे को दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- ‘सिर्फ एक फोटो के लिए आप लोगों ने जान जोखिम में डाल दी। बहुत गलत चीज है ये।’ दोनों ने कहा- ‘वास्तविकता यह है कि हमने दो कारणों से सुरक्षित, स्थिर और आश्वस्त महसूस किया। सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, नीचे एक और पूल था जिसे हमने क्रॉप किया है। दूसरा, हमने फोटो क्लिक करने के लिए काफी सोचा और सुरक्षा को ध्यान में रखते लिहाज से फोटो को क्लिक किया।’

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।