वाह नेता जी वाह: उम्मीदवार फरार, पार्टी के नेता कर रहे प्रत्याशी का प्रचार

दिल्ली. उत्तर प्रदेश की घोसी लोकसभा सीट के सपा-बसपा के उम्मीदवार अतुल राय इन दिनों फरार चल रहे हैं। बीएसपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे अतुल राय पर रेप का आरोप है।

रेप के आरोप के बाद अग्रिम जमानत के लिए अतुल राय ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। सुप्रीम कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए अगली सुनवाई के लिए 17 मई का दिन दिया है।

याचिका में अतुल राय ने सुप्रीम कोर्ट से  23 मई तक गिरफ्तारी से राहत की मांग की गई है। बता दें कि 23 मई को लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे सामने आ जाएंगे। अतुल राय जमानत के लिए हाई कोर्ट तक गए लेकिन उन्‍हें राहत नहीं मिली।

बसपा की टिकट पर चुनाव लड़ रहे अतुल राय बलात्कार का केस दर्ज होने के बाद से ही फरार हैं। यूपी की कई थाने की पुलिस अतुल राय को गिरफ्तारी के लिए खोज रही है। पुलिस टीमों ने अतुल राय के कई ठिकानों पर छापेमारी की, लेकिन फिलहाल उसका सुराग नहीं लग पा रहा है। अतुल राय की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट ने गैर जमानती वॉरंट जारी किया है।

अतुल राय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाली पीड़िता गाजीपुर की रहने वाली है। उसने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि पत्नी से मिलाने के बहाने लंका के अपने फ्लैट में बुलाकर अतुल ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया। इसके बाद सीसीटीवी कैमरे से बनाए वीडियो की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा और लगातार यौन शोषण किया।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।