मोदी की नाक में दम करने वाला ये ‘लड़का’ अब उनके खिलाफ लड़ेगा चुनाव

दिल्ली. मेरठ के आनंद अस्पताल में भर्ती भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की मुलाकात के बाद पश्चिमी यूपी में सियासी हलचलें तेज हो गई हैं।

इस दौरान प्रियंका गांधी ने चंद्रशेखर से बंद कमरे में मुलाकात की। वहीं कांग्रेस से चुनाव लड़ने के सवाल पर चंद्रशेखर ने कहा कि वह बहुजन समाज में पैदा हुए हैं और बहुजन समाज में ही मरेंगे। महागठबंधन यदि सहयोग करेगा तो मोदी को हराकर गुजरात भेजने का काम करेंगे। नगीना से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा मैं वहां से चुनाव लड़ूंगा जहां से नरेंद्र मोदी चुनाव लड़ेंगे।

क्या वह सपा बसपा और कांग्रेस को साथ लाने के लिए प्रयास करेंगे? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि यह मेरे हाथ में नहीं है, पदाधिकारी चाहेंगे तो सपा-बसपा और कांग्रेस एक साथ जरूर होंगे। उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ एक सामाजिक कार्यकर्ता हूं। हां लेकिन मोदी को हराने के लिए आखिरी दम तक लड़ेंगे।

बता दें कि बुधवार को अचानक यह सूचना मिली कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा व पश्चिमी यूपी के कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया और यूपी में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर से मिलने मेरठ पहुंचे। प्रियंका गांधी मेरठ के आनंद अस्पताल पहुंचीं और चंद्रशेखर से मुलाकात की। इसके बाद प्रियंका गांधी सहित सभी नेता दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।