ये पार्टी आई सत्ता में तो शराब के दाम होंगे आधे, हर महिला को मिलेगा गोल्ड, ईद में बकरा फ्री और प्राइवेट स्कूल में नहीं लगेगी फीस…

रायपुर. लोकसभा चुनाव में कई पार्टियों ने जीत के लिए वोटरों से लुभावने वादे किए है. वो इसे कैसे पूरा कर पाएंगे ये तो नहीं पता, लेकिन सोशल मीडिया में जरूर इन पार्टियों के ये वादे काफी चर्चा का विषय बने हुए है.

इसी बीच सांझी विरासत पार्टी ने घोषणा की है कि यदि उनकी पार्टी सत्ता में आई तो वे शराब के दाम आधे कर देंगे. इसके अलावा ईद में हर मुस्लिम परिवारों को बकरा फ्री मिलेगा. इतना ही नहीं हर महिलाओं को उन्होंने मुफ्त में गोल्ड(सोना) देना का भी वादा किया है.

ये है पार्टी के 16 वादे

सोशल मीडिया में पार्टी का एक पॉम्प्लेट काफी वायरल हो रहा है. जिसमें उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट के अमित शर्मा को उम्मीदवार बनाया गया है. इसमें प्राइवेट अस्पताल में 10 लाख रुपए तक का इलाज फ्री, कब्रिस्तान के लिए 25 बीघा जमीन, 10 हजार रुपए महीना बेरोजगारी भत्ता, प्राईवेट स्कूल की फीस फ्री समेत कुल 16 बड़े वादे किए गए है.

अब चुनाव में इस पार्टी को कितनी सीटें मिलती है, ये तो चुनाव के नतीजे ही बताएंगे. लेकिन ये तो तय है कि पार्टी ने जो वादे वोटरों से किए है वो सोशल मीडिया में जमकर ट्रेंड कर रहे है.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।