ये पुलिसवाले हैं, कोरोना से लड़ाई में अपने बच्चों से भी हो गए दूरः दिल छू लेने वाली तस्वीर में इस बाप-बेटी की बेबसी महसूस कीजिए और इनके काम का सम्मान कीजिए…

दिल्ली। कोरोना त्रासदी में कई तस्वीरों ने दिल को छू लिया। जब फर्ज के आगे बेबस पुलिसकर्मी पिता और बेटी के जज्बात सिर्फ आंखों से बयान हुए तो कई आंखें नम हो गई।
दरअसल, ये इंदौर पुलिस के टीआई निर्मल श्रीवास हैं। ड्यूटी के बाद जब ये घर पहुंचे तो नन्ही बेटी से  जीभरकर मिल भी ना सके। इनको अपनी नन्ही बेटी से दूर बैठकर भोजन करना पड़ा ताकि परिवार सुरक्षित रहे। तब जब देश को लॉक डाउन कर दिया गया है और लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की गई है। जहां अधिकतर लोग अपने घरों में अपनों के साथ लॉक डाउन हैं और अच्छा समय बिता रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनो को देखने और स्पर्श करने के लिए तरस रहे हैं।
निर्मल श्रीवास इंदौर तुकोगंज थाने में बतौर टीआई तैनात हैं और कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लॉक डाउन के दौरान अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। संक्रमण और सोशल डिस्टेंसिग के मद्देनजर इन्होंने अपने घर के बाहर ही बैठ कर खाना खाया जिससे इनका परिवार किसी प्रकार के संक्रमण के संपर्क में ना आ पाए, वहीं उनकी दुलारी बेटी पापा से बहुत कुछ कहना चाहती थी लेकिन भावनाएं सिर्फ आंखों के रास्ते दिलों में उतर गई। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कियि जा रहा है और लोग कोरोना फाइटर्स के काम को सलाम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।