पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने तोड़ दिया है विराट कोहली का ये रिकॉर्ड ….

स्पोर्ट्स डेस्क. विराट कोहली आज टीम इंडिया ही नहीं बल्कि दुनिया के दिग्गज क्रिकेटरों में जाने जाते हैं. जिस अंदाज में पिछले कुछ साल से कोहली बल्लेबाजी करते आ रहे हैं. और नए-नए रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं, उसे देखकर क्रिकेट के जानकारों का यही कहना है कि कोहली अगर इसी तरह बल्लेबाजी करते रहे तो कई दिग्गजों के रिकॉर्ड को धराशायी कर देंगे.

विराट कोहली आज 30 साल के हो चुके हैं, अपना बर्थडे मना रहे हैं. टीम इंडिया वेस्टइंडीज के साथ टी-20 सीरीज खेल रही है. कोहली को इस सीरीज में आराम दिया गया है.

बर्थडे से पहले तोड़ा रिकॉर्ड 

विराट कोहली के बर्थडे से पहले ही पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज बाबर आजम ने कोहली का एक रिकॉर्ड तोड़ दिया है. दरअसल पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज बाबर आजम ने टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज एक हजार रन पूरे करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.  इससे पहले ये रिकॉर्ड विराट कोहली के नाम था. कोहली ने 27 टी-20 पारियों में 1000 रन पूरे किए थे, लेकिन पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम ने 26 पारी में ही 1000 रन पूरे कर लिए हैं. कोहली के इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।