BB15 : स्टार प्लस की इस जोड़ी को मिला 4 करोड़ का ऑफर, जानिए कौन हैं वो …

मुंबई. बिग बॉस OTT अपने अंतिम चरण में धमाकेदार चल रहा है. जिसके बाद अब बिग बॉस 15 टीवी पर जल्द ही शुरु होने वाला है. सोशल मीडिया पर शो के कई प्रोमो रिलीज किए जा चुके हैं. इस बार शो में कौन-कौन सेलेब्स कंटेस्टेंट शामिल होंगे ये जानने के लिए फैंस का एक्साइटमेंट तेज हो गया है. अब खबर ये हैं कि स्टार प्लस की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी शिवांगी जोशी और मोहसिन खान को बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया गया है.

क्या बिग बॉस 15 में शामिल होंगे शिवांगी और मोहसिन ?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शिवांगी जोशी और मोहसिन खान टीवी के स्टार प्लस की मोस्ट पॉपुलर फेस हैं. उन दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है. उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स उन्हें शो में लेने के बेहद इच्छुक हैं. मोहसिन और शिवांगी को बिग बॉस 15 का हिस्सा बनाने के लिए मेकर्स ने उन्हें 4 करोड़ का ऑफर दिया है. दोनों तरफ से अभी बातचीत का सिलसिला जारी है. लेकिन अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है, क्योंकि फिलहाल मोहसिन और शिवांगी को ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग को कंप्लीट करना है.

इसे भी पढ़ें – HBD Shabana Azmi : प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही एक्ट्रेस, 10 साल बड़े इस गीतकार से की शादी … 

बता दें कि इस शो के लिए फाइनल हुए कंटेस्टेंट्स को अगले हफ्ते के आखिर तक क्वारंटाईन में रहने के लिए भेज दिया जाएगा. अगर सलमान खान के शो में मोहसिन और शिवांगी आते हैं, तो इससे बिग बॉस को बेहद फायदा होने वाला है. मोहसिन-शिवांगी के आने से यकीनन ही शो की पॉपुलैरिटी मिलेगी और ग्राफ बढ़ेगा.

read more-  Mullah Baradar Taliban Co-Founder in Kabul for Government Talks

मोहसिन और शिवांगी का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ट्रैक खत्म होने की खबरें हैं. दोनों कई सालों से इस शो का हिस्सा हैं. साल 2016 में उन्होंने इस शो को ज्वॉइन किया था. उनकी दमदार केमिस्ट्री के लोग दीवाने हैं. उनका बिग बॉस में आना फैंस के लिए बड़ी ट्रीट होगी.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।