Yash Raj Films की पहल : कर्मचारियों के वैक्सीनेशन के लिए मांगी अनुमति, लिखा पत्र

मुंबई. Production house Yash Raj Films ने 30 हजार सिने कर्मचारियों का वैक्सीनेशन करवाने का फैसला किया है. Yash Raj Films के Production house का कहना है कि वह वैक्सीनेशन का पूरा खर्च भी उठाएगा. ऐसे में FWICE के प्रेजिडेंट बी. एन तिवारी ने इस फैसले का स्वागत किया है. FWICE के प्रेजिडेंट बी. एन तिवारी ने इस बारे में मीडिया से खास बातचीत की.

Close Button

इसे भी पढ़ें- राहत भरी खबर: केंद्र सरकार ने आयकर से जुड़े कई कामों की डेडलाइन बढ़ाई, अब 31 मई तक भर सकेंगे

मीडिया से बातचीत में FWICE के प्रेजिडेंट तिवारी ने बताया, पिछले कई दिनों से बड़े Production house से हमारी सिने कर्मचारियों की हेल्प को लेकर बात चल रही थी. आज एक साकारात्मक खबर सामने आई है. हमारी फेडरेशन को Yash Raj Films की तरफ से एक लेटर आया है, जिसमें महारष्ट्र सरकार के चीफ मिनिस्टर से अनुमति मांगी गई है. इस लेटर के अनुसार 30 हजार सिने कर्मचारियों को मुफ्त वैक्सीन लगाई जाएगी. इसके आयोजन और जागरूकता कैंपेंनिंग जैसे अन्य खर्चे यशराज फिल्म्स उठाएगा.’

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

बी. एन तिवारी ने आगे कहा, ‘हमारी फेडरेशन, FWICE को भी यशराज बैनर की तरफ से आदित्य चोपड़ा, सीईओ मिस्टर ऋषभ चोपड़ा की तरफ से एक लेटर भेजा गया है. इसके माध्यम से ये सूचना दी गई है कि यशराज फिल्म्स 30 हजार कर्मचारियों को वैक्सीन लगाने के लिए महारष्ट्र सरकार से अनुमति के लिए आग्रह कर रहा है. उम्मीद करता हूं कि इसी तरह इस महामारी के दौर में अन्य बड़े और सम्मानित प्रोडक्शन हाउस सहयोग करेंगे. हमारी फेडरशन यशराज के इस सहयोग कि सराहना करती है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।