पतियों की शामत: भुना हुआ पति खाने को चाहिए तो 182 रुपये दीजिए और आनंद लीजिए

दिल्ली. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक रेस्त्रां के मेन्यू कार्ड को लेकर काफी चर्चा हो रही है। दरअसल इस मेन्यू कार्ड में तमाम डिश के बीच एक खास तरह की डिश का नाम दर्ज है।

इस रेस्त्रां के मेन्यू कार्ड में ‘Delicious Roasted Husband’ नाम से इस डिश का जिक्र किया गया है। यानी कि आपको स्वादिष्ट भुना हुआ पति भी ऑर्डर करने पर खाने को मिल सकता है। इस डिश की कीमत करीब 182 रुपये है।

Delicious Roasted Husband डिश के नाम को लेकर लोग उत्सुकता से भर गए हैं और कई लोगों की हवा टाइट हो गई है। जानकारी के मुताबिक, यह मेन्यू कार्ड चीन के एक रेस्त्रां का है।

देश के मशहूर उद्योगपति महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस रेस्त्रां का मेन्यू कार्ड शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा कि मैं इस रेस्टोरेंट में अपनी पत्नी के साथ जाने से पहले दो बार सोचूंगा। नहीं चाहता कि उनके दिमाग में कोई क्रिएटिव खयाल आए…!

आनंद महिंद्रा के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर इस रेस्त्रां के मेन्यू कार्ड पर चुटकुले बना रहे हैं। सवाल यह है कि क्या वाकई कुछ रेस्त्रां के टेबल पर इस तरह की डिश भी सर्व की जाती है। जबकि ट्विटर पर कई लोगों ने तर्क दिया है कि असल में यह चाइनीज भाषा से इंग्लिश में ट्रांसलेशन के चक्कर में हुआ है।

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।