Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

सोशल मीडिया एक प्लेटफॉम है जिसके जरिए हम कहीं भी पहुंच सकते हैं. कहीं का भी फोटो वीडियो आसानी से देख सकते हैं. इसमें कब क्या वायरल हो जाए इस बात का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है. इन दिनों विदेश के लोगों में भी बॉलीवुड की फिल्मों और गानों का क्रेज चढ़ा हुआ है. जिसका जिता जागता उदाहरण है शाहिद कपूर के फिल्म के गाने ये वीडियो जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि अमेरिका की सड़कों पर एक स्ट्रीट आर्टिस्ट को सैक्सोफोन पर साल 2019 में आई अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के हिट सॉन्ग को प्ले कर रहा है. सैक्सोफोन के साथ इस शख्स की परफॉर्मेंस आपका मनमोह लेने वाली है. जिसे सुन हर कोई उसकी धुन में खोता नजर आ रहा है.

इसे भी पढ़ें – फिर होगी हेरा फेरी : पुरानी कास्ट के साथ मेकर्स लेकर आ रहे हेरा फेरी 3, सोशल मीडिया पर छाया मीम्स …

शाहिद कपूर ने भी शेयर किया वीडियो

बता दें कि इस वीडियो को देख खुद अभिनेता शाहिद कपूर भी हैरान नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को सुमित पाटिल नाम के शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया है. वहीं अभिनेता शाहिद कपूर ने भी इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे रीट्वीट किया है.

शक्स ने बजाया ‘तुझे कितने चाहने लगे हम’ सॉन्ग

वीडियो में अमेरिका के बोस्टन में एक स्ट्रीट आर्टिस्ट को सैक्सोफोन पर फिल्म कबीर सिंह के हिट सॉन्ग ‘तुझे कितने चाहने लगे हम’ प्ले करते हुए सुना जा सकता है. अरिजीत सिंह की आवाज में गाए गए इस गाने को स्ट्रीट आर्टिस्ट ने जिस तरह से प्ले किया. उसे हर कोई बार-बार लूप में सुनते देखा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – 5 साल तक टेस्ट मैच से दुर रहे ग्लेन मैक्सवेल, अब इस वजह से टेस्ट टीम में हुई वापसी, कोच ने कहा …

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वायरल वीडियो को खबर लिखे जाने तक 22.7 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं यूजर्स लगातार अपने रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. जहां कुछ ने स्ट्रीट आर्टिस्ट की परफॉर्मेंस को दिल जीत लेना वाला बताया, तो वहीं कई यूजर्स का कहना है कि वह इसे बार-बार सुनना चाह रहे हैं.