टीम इंडिया के इस यंग प्लेयर ने खोला राज, कप्तान रोहित के इस प्लान से जीते मैच

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने कमाल का खेल दिखाया, और जबरदस्त कमबैक करते हुए सीरीज 1-1 से बराबर की। सीरीज के दूसरे टी-20 में भारतीय टीम ने  7 विकेट से शानदार जीत हासिल की, इस मैच में टीम इंडिया के न केवल गेंदबाजों ने कमाल का खेल दिखाया, बल्कि बल्लेबाजों ने भी कमाल का प्रदर्शन किया।

सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने 159 रन का टारगेट रखा था जिसे भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने 3 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया। टी-20 सीरीज के पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए थे, आलम ये था कि पहले टी-20 मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 219 रन ठोक दिए थे, लेकिन दूसरे टी-20 मैच में इंडियन गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को महज 158 रन पर ही रोक दिया।

अपनी शानदार गेंदबाजी के बाद टीम इंडिया के युवा गेंदबाज खलील अहमद ने टीम इंडिया की इस बेहतरीन गेंदबाजी का राज भी खोला है। टीम इंडिया के युवा गेंदबाज खलील अहमद ने सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में 4 ओवर में 27 रन देकर दो विकेट निकाले।

मैच में जीत हासिल करने के बाद अपनी इस शानदार गेदंबाजी का खुलासा करते हुए खलील अहमद ने कहा सीरीज के दूसरे टी-20 मैच के लिए तेज गेंदबाजों को शॉर्ट गेंद फेंकने के निर्देश दिए गए थे, जिससे बल्लेबाजों को बाउंड्री लगाने से रोका जा सके, खलील अहमद ने कहा मैदान काफी छोटा था, इसलिए हमने जानबूझकर शॉर्ट गेंद फेंकी जिससे बल्लेबाजों को बड़ा शॉट खेलने से रोका जा सके, खलील अहमद ने आगे कहा कि कप्तान रोहित शर्मा ने मैदान के आकार को लेकर बताया था। रोहित भाई ने हमें बताया था कि बल्लेबाज किस दिशा की ओर ज्यादा शॉट खेलने की कोशिश करेंगे, और कैसे उन्हें रोका जाए।

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।