whatsapp

अंबानी फैमिली को जान से मारने की धमकी, रिलायंस अस्पताल में दो बार आया फोन

मुंबई के रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. हॉस्पिटल के लैंडलाइन नंबर पर अनजान शख्स का दो बार कॉल आया, जिसमें कॉलर ने अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद से अस्पताल और एंटीलिया ( मुकेश अंबानी का घर ) की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ( RIL ) के प्रवक्ता ने कहा कि कॉलर ने मुकेश, नीता, आकाश और अनंत अंबानी को जान से मारने की धमकी दी है. फोन करने वाले ने एंटीलिया को भी उड़ाने की बात कही है. पहली बार कॉल दोपहर करीब 1 बजे आया और दूसरा कॉल शाम 5 बजे आया. इस मामले में मुंबई के डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इससे पहले भी कई बार अंबानी फैमिली को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. 15 अगस्त के दिन भी एक शख्स ने कॉल करके मुकेश और नीता अंबानी को जान से मारने की धमकी दी थी. हालांकि इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को अरेस्ट किया था.

मुकेश अंबानी के पास Z+ सिक्योरिटी
केंद्रीय गृह मंत्रालय (MHA) ने उद्योगपति मुकेश अंबानी की सिक्योरिटी बढ़ा दी है. MHA ने उन्हें Z+ कैटेगरी की सिक्योरिटी दी है. सिक्योरिटी पर आने वाले खर्च का भुगतान मुकेश अंबानी करेंगे. यह खर्च 40 से 45 लाख रुपए महीना होगा. इससे पहले उन्हें Z कैटेगरी की सिक्योरिटी मिली हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक IB की सिफारिश पर गृह मंत्रालय ने यह फैसला लिया है. IB ने मुकेश अंबानी पर खतरे की आशंका जताई थी.

इसे भी पढ़ें –

नया रायपुर में विदेशी दंपत्ति के साथ उठाईगिरी, 3 नकाबपोश लुटेरों ने वारदात को दिया अंजाम

अंधाधुंध फायरिंग से दहला सिटी हॉल, 7 पुलिसवालों और मेयर सहित 18 लोगों की मौत

मातम में बदला उत्सव : दुर्गा विसर्जन के दौरान नदी में बाढ़ आने से 7 लोगों की मौत

Kitchen Tips : घर पर बनाना है नरम-नरम रोटी, तो अपनाएं ये Tricks …

Related Articles

Back to top button