युवक पर चाकू से जानलेवा हमला, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

बिलासपुर। युवक पर जानलेवा हमला करने वाले 3 आरोपियों को सरकंडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू को जब्त किया है. तीनों आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया.

पुलिस ने बताया कि हाथी हिमांशु भाई थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि 16 सितंबर को रात लगभग 8.15 बजे अपने दोस्त आशीष रावत के साथ उसके घर किसानपारा चांटीडीह जा रहा था, तभी सोनी धर्मशाला के आगे मेन रोड में सूरज यादव अपने मोटर साइकिल से रपटाचौक तरफ जा रहा था, तो रास्ते में साहिल, समीर, वसीम,फिरोज उर्फ छेदरा गोलू, अजहर व अन्य लोग बीच रास्ते में सूरज का मोटर साइकिल रोककर गाली गलौच करने लगे और सभी मिलकर मारपीट कर रहे थे. उसी दौरान साहिल अपने पास से एक चाकू निकाला और आज तुझे जान से मार दूंगा कहकर जान से मार देने कि नियत से सूरज के पीठ में चाकू से प्राण घातक हमला किया, जिससे चाकू सूरज के पीठ में ही घुस गया.

घटना को देखकर प्रार्थी और आशिष रावत तथा अन्य लोग बीच बचाव किये. मारपीट करने वाले लोग वहां से भाग गये फिर प्रार्थी, सूरज यादव के पीठ में घुसे चाकू को निकाला और आशीष के साथ सूरज को सिम्स अस्पताल लेकर गया. वहां से प्राथमिक उपचार कराने के बाद SBK अस्पताल जरहाभाठा में ईलाज के लिए भर्ती कराये. स्थिति खराब होने पर अपोलो अस्पताल में ले जाकर भर्ती किये. प्रार्थी कि रिपोर्ट पर थाना सरकंडा में   अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया.

पुलिस ने आरोपी साहिल खान, वसीम खान  एवं अजहर खान को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया. पूछताछ पर आरोपी साहिल खान अपराध स्वीकार कर लिया. आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।