whatsapp

शौच के लिए गई तीन बच्चियों की नाड़ी में डूबने से मौत, दो सगी बहनें एक साथ निकली थी घर से, रोते हुए परिजन लेकर आए लाश

टोंक. टोंक जिले के गांवड़ी पंचायत के कल्याणपुरा गांव में तीन बच्चियों की नाड़ी में डूबने से मौत हो गई। घटना मंगलवार देर शाम की है। मरने में दो बच्चियां सगी बहन है। मिली जानकारी के अनुसार तीनों बच्चियां स्कूल से आने के बाद शौच के लिए गई थी। इसी दौरान नाड़ी में डूबने से तीनों की मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने देर शाम तीनों का शव गहरे पानी से बाहर निकाला।

तीन घंटे चला रेस्क्यू अभियान
देवली थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया मृतकों में टीना उर्फ किरण नागर (12) पुत्री मुकेश नागर, किरण मीना (9) पुत्री नन्दकिशोर मीना और उसकी 7 साल की बहन रिया मीना शामिल है। करीब तीन घंटे की मशक्कत पर तीनों के शव बाहर निकाल गया। इस दौरान ग्रामीणों ने भी प्रशासन की मदद की।

घर से एक साथ निकली थीं तीनों
घटना को लेकर पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। ग्रामीणों की भीड़ नाड़ी पर एकत्र हो गई। गांव के किसी घर में चूल्हा नहीं जला, वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों का कहना था कि बालिकाएं घर से हंसी-खुशी निकली थी। किसी ने सोचा भी नहीं था कि वे हादसे का शिकार हो जाएंगी। गमजदा लोगों की रुलाई थमने का नाम नहीं ले रही थी। पुलिस को आशंका है कि तीनों एक दूसरे को बचाने के चक्कर में नाड़ी में डूब गई।

Related Articles

Back to top button