सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, 3 हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार

naxali bijapur

पवन दुर्गम, बीजापुर। पुलिस और सुरक्षाबलों को यहां बड़ी सफलता मिली है. नक्सली बंद के दौरान बासागुड़ा के बुड़गिचेरू के जंगल से 3 हार्डकोर नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है.

विज्ञापन

इन नक्सलियों पर पुलिस पार्टी पर हमला करने और विस्फोट करने के आरोप हैं. तीनों आरोपियों की पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी. बासागुड़ा थाने की पुलिस पार्टी, कोबरा 204 बटालियन और एसटीएफ ने संयुक्त कार्रवाई की. टीआई शरद सिंह ने तीनों हार्डकोर नक्सलियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की.

 

बता दें कि प्रदेश के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में जवानों द्वारा लगातार सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी का नतीजा है कि नक्सली लगातार बैकफुट पर हैं. नक्सली या तो मारे जा रहे हैं, उनकी गिरफ्तारी हो रही है या फिर वे खुद सरेंडर कर रहे हैं.

कल नक्सल प्रभावित सुकमा जिले के गोमगुंडा में भी सुरक्षाबलों ने नक्सली शिविर में धावा बोला और वहां से बारूद, डेटोनेटर सहित नक्सली साहित्य और रोजमर्रा के सामानों को ज़ब्त कर लिया. हालांकि नक्सली भागने में कामयाब हो गए.

गौरतलब है कि सुकमा और बीजापुर जिले की पुलिस ने नक्सलियों के खिलाफ संयुक्त आपरेशन ‘प्रहार टू‘ चलाया है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।