‘डीएसपी साहब’ समेत तीन घूस लेते हुए गिरफ्तार…

जयपुर ग्रामीण एसीबी की झुंझुनूं में बड़ी कार्रवाई हुई है. इस दौरान झुंझुनूं ग्रामीण डिप्टी एसपी भंवरलाल खोखर गिरफ्तार किए गए हैं. तो वहीं, दलाली के मामले में दो कांस्टेबल महिपाल और राजवीर को भी अरेस्ट किया गया है.

राजस्थान पुलिस बीते कुछ समय से लगातार गलत कारणों से चर्चा में बनी हुई है. महिला कांस्टेबल के साथ घिनौनी अय्याशी करने वाले आरपीएस का मामला शांत भी नहीं पड़ा था कि शुक्रवार को जयपुर एसीबी की टीम ने झुंझुनूं में ट्रैप कार्रवाई की. एसीबी टीम ने डीएसपी भंवरलाल खोखर (सीओ ग्रामीण) को 2 कांस्टेबल राजवीर सिंह और महिपाल सिंह के साथ 1.55 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

एसीबी के एडिशनल एसपी नरोत्तम वर्मा के मुताबिक परिवादी ने 10 सितंबर को परिवाद देकर बताया था कि आरोपी डीएसपी खोखर ने फरवरी 2020 से दहेज के मामले की जांच को पैंडिंग रखा था. इसके बदले उसने दो कांस्टेबल के जरिये त्वरित कार्रवाई करने और मुल्जिमों को गिरफ्तार करने की एवज में परिवादी से 2 लाख की डिमांड की थी. अब एसीबी आरोपियों के आवास व अन्य ठिकानों को सर्च कर रही है.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।