OMG! ये है Tiger Shroff की नई गर्लफ्रेंड… हॉटनेस में Disha Patani से कम नहीं…

Who is Akanksha Sharma: बॉलीवुड स्टार दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपने ब्रेकअप की खबरों के कारण छाए हुए हैं. पिछले करीब 6 साल से एक्ट्रेस दिशा पाटनी को डेट कर रहे थे. इसी बीच टाइगर का नाम एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा ( Akanksha Sharma) से जुड़ा है. रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर और आकांक्षा कई म्यूजिक वीडियो में पहले ही साथ काम कर चुके हैं. हालांकि, इस बारे में जब टाइगर से सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है.

 बॉलीवुड के हैंडसम हंक टाइगर श्रॉफ जिनपर करोड़ों लड़कियां मरती हैं. लेकिन क्या ही फायदा, टाइगर का दिल तो पहले दिशा पाटनी पर आया, अब लगता है एक और ग्लैमरस हसीना के इश्क में वे गिरफ्तार हो गए हैं. खबरें हैं दिशा पाटनी से ब्रेकअप के बाद टाइगर को फिर से प्यार हुआ है. टाइगर श्रॉफ से आकांक्षा शर्मा ( Akanksha Sharma) की मुलाकात 2020 की शुरुआत में  म्यूजिक वीडियो ‘आई एम अ डिस्को डांसर 2.0’ के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों म्यूजिक वीडियो ‘कैसेनोवा’ में भी साथ नजर आए थे. बात करें आकांक्षा शर्मा की तो उन्होंने मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी.

इस फिल्म से किया डेब्यू

  साल 2020 में उन्होंने साउथ की फिल्म ‘त्रिविक्रम’ से एक्टिंग डेब्यू किया. इसके अलावा वे महेश बाबू और वरुण धवन जैसे कलाकारों के साथ कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं. रिपोर्ट्स हैं दोनों को एक दूसरे की कंपनी पसंद आने लगी है. हालांकि टाइगर ने आकांक्षा को डेट करने की खबरों को गलत बताया है. लेकिन कहते हैं ना बिना आग के धुआं नहीं फैलता है.  हाल ही में दोनों की इंस्टाग्राम चिटचैट वायरल हुई थी.

आकांक्षा और टाइगर के प्यार के किस्से तो आपने सुन लिए, अब ये भी जान लीजिए आकांक्षा हैं कौन? आकांक्षा मॉडल और  एक्ट्रेस हैं. वे ऐड्स और फिल्मों में नजर आई हैं. आकांक्षा साउथ फिल्मों में दिखी हैं. उन्होंने महेश बाबू, कार्ति और वरुण धवन जैसे सितारों संग काम किया है.

इंस्टा पर आकांक्षा के 688K फॉलोअर्स हैं. जितनी खूबसूरत आकांक्षा दिखती हैं, उतना ही ग्लैमरस उनका अंदाज है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button