टाइगर श्रॉफ के फिटनेस ट्रेनर का निधन, 11 अकादमी के ओनर थे कायजाद कपाड़िया …

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के फिटनेस ट्रेनर का निधन हो गया है. ट्रेनर कायजाद कपाड़िया ने 13 अक्टूबर को अंतिम सांस लिया है. ट्रेनर के मौत की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है. कायजाद कपाड़िया फिटनेस अकादमी, के 11 अकादमी ऑफ फिटनेस साइसेंस, मुंबई के ओनर थे. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने उनसे फिटनेस ट्रेनिंग लिया है.

टाइगर श्रॉफ ने दी श्रद्धांजलि

वहीं, निधन पर टाइगर श्रॉफ ने अपने फिटनेस ट्रेनर को श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट शेयर किया है. फोटो के साथ उन्होंने लिखा “रेस्ट इन पावर कायजाद सर.” बता दें कि टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर फैन्स के साथ अपने वर्कआउट वीडियोज शेयर करते हैं. टाइगर श्रॉफ बेहतरीन और फिट एक्टर की लिस्ट में शामिल हैं. जिम में अक्सर उन्हें स्पॉट किया जाता है. वह किसी भी दिन अपना वर्कआउट करना मिस नहीं करते.

इसे भी पढ़ें – फिल्म ‘Shehzada’ में साथ नजर आएंगे कार्तिक और कृति, अगले साल होगी रिलीज … 

बता दें कि जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर ने एक्टिंग में भले ही महारथ हासिल न किया हो, लेकिन वह एक बेहतरीन डांसर हैं. साथ ही उनके एक्शन सीन्स भी लोगों को खूब पसंद आते हैं.

इसे भी पढ़ें – Sidharth Malhotra को मिली नन्हीं Kiara Advani, वीडियो देख आप भी कहेंगे – हाय मैं मरजावां … 

हालांकि, फिल्म ‘बागी 2’ के लिए जब टाइगर को अपने बाल कटवाने पड़े थे तो यह उनकी जिंदगी का एक अनोखा अनुभव था. इस बारे में बात करते हुए टाइगर ने कहा था कि वह इस बात को लेकर काफी भावुक हो गए थे. दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों को इवेंट्स से लेकर वेकेशन्स तक स्पॉट किया जाता है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।