तेज बारिश में युवती ने चलती आटो में बनाया ऐसा TikTok, अब खोज रही है पुलिस

TikTok वीडियो बनाकर पब्लिसिटी करने वाले युवाओं की देश-दुनिया में कमी नहीं है. लेकिन अब उज्जैन की एक युवती को पुलिस खोज रही है. Also Read TikTok में है  27 मिलयन है फॉलोवर्स, हो गया उसका सेक्स वीडियो वायरल,देखे Video

Close Button

इस युवती का नाम मन्नत मॉडल है. इस युवती ने अपने टिक-टॉक में तेज बारिश में एक वीडियो पोस्ट किया था. उसकी गलती ये नहीं कि उसने तेज बारिश में वीडियो पोस्ट किया, दरअसल उसने ये वीडियो चलती आटो में बनाया. यही कारण है कि उसको अब पुलिस खोज रही है.

देखे Nisha Guragain की वैसी कुछ खास तस्वीरें

तेज बारिश के दौरान चलती ऑटो से बाहर निकलते हुए हॉट अंदाज में डांस कर रही है. टिकटॉक के इस वायरल वीडियो में पीछे उज्जैन जंक्शन दिखाई दे रहा है. ऐसे में वीडियो मध्य प्रदेश के उज्जैन रेलवे स्टेशन के पास के सामने की सड़क पर बनाया गया है. वीडियो में करीब 20 साल की एक युवती ‘हरियल जवानी मोरी सूखी सूखी जाए…’ गाने पर डांस करती नजर आ रही है. चौंकाने वाली बात यह है कि इस दौरान ऑटो तेज गति से चल रहा है और युवती ने अपना पूरा शरीर ऑटो से बाहर निकाल रखा है. फिर पानी में लेटी नजर आई फिर पानी में लेटी नजर आई एक हाथ से वह ऑटो को पकड़े हुए और दूसरे हाथ से डांस कर रही है.  वीडियो के अंत युवती ऑटो से उतर जाती है और एक घर के सामने बह रहे बारिश के पानी में लेटकर डांस करती नजर आती है.

आप भी देखे ये वीडियो, लेकिन आपसे अपील है कि आप अपने टिकटॉक में ऐसा वीडियो बनाकर अपनी जान जोखिम में न डाले.

 

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।