उल्लू के साथ वीडियो बनाना टिक टॉक स्टार को पड़ा महंगा, वन विभाग ने लगाया 25 हजार का जुर्माना…

नई दिल्ली। टिक टॉक स्टार्स का हर समय कोई ना कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. कुछ वीडियो से स्टार्स को प्रसिद्धि मिलती है तो वही किसी को वीडियो के बदले जुर्माना देना पड़ता है. ऐसा ही कुछ कीर्ति पटेल के साथ हुआ है वन विभाग ने कीर्ति पर 25 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है.

कीर्ति पटेल सूरत की रहने वाली है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही कीर्ति की काफी आलोचनाएं भी हो रही है. इस मामले में  वाइल्ड लाइफ एंड नेचर वेल्फेयर ट्रस्ट ने वन विभाग के प्रधान मुख्य संरक्षक से शिकायत की थी. ट्रस्ट का आरोप है कि कीर्ति ने वीडियो बनाते समय जिस तरह से उल्लू को पकड़ा है वो वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के कई धाराओं का उल्लंघन भी करता है.

वन विभाग ने इस मामले की जांच करते हुए 25 हजार का जुर्माना लगाया है, साथ ही वन विभाग ने इस मामले में जांच के आदेश भी दिए है. कीर्ति ने वन विभाग की ओर से लगाए गए जुर्माने की रकम भी अदा कर दी है, और रसीद का वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है. वन विभाग ने कीर्ति को उल्लू पकड़कर देने वाले पर भी 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।