Video: ये हैं छत्तीसगढ़ के शिक्षाकर्मी… Tik-Tok बनाने से मिले फुर्सत, तब तो पढ़ाएंगे बच्चों को

छत्तीसगढ़ में स्कूली शिक्षा की बदहाल व्यवस्था किसी से छिपी नहीं है. स्कूल में बच्चों को झाड़ू लगाने, दिपावली में स्कूल की पुताई करने और क्लास रूम में शिक्षकों के खर्राटे मारने जैसे तमाम वीडियो और खबरें तो आपने अब तक पढ़ी और सुनी होगी.

लेकिन अब इसी शिक्षा के मंदिर से Tik-Tok के दो Video वायरल हुए है. ये वीडियो बालोद विकासखण्ड के ग्राम कन्नेवाड़ा हाई स्कूल के बताए जा रहे है. ये वीडियो खाली क्लास रूम में जुआ-सट्टा और बाला फिल्म के गाने पर प्रदेश के शिक्षा कर्मी ने वीडियो बनाए है. इस वीडियो में न केवल पुरूष बल्कि एक महिला शिक्षाकर्मी भी दिखाई दे रही है.

हैरानी की बात ये है कि Tik-Tok का ये वीडियो पूरे प्रदेश में तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन इसकी जानकारी अब तक बालोद के जिला शिक्षा अधिकारी आरएल ठाकुर को नहीं मिली है. इस वीडियो के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मैंने वीडियो नहीं देखा है, शाला प्राचार्य से इस बारे में पूरी जानकारी लेकर, शिक्षको के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने की बात उन्होंने कही है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।