देखिए वीडियो- टायर ऑयल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, धुआं के चलते लगा लंबा जाम, फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां मौके पर ..

सुरेंद्र जैन, धरसींवा– औद्योगिक क्षेत्र सिलतरा के एसकेएस मार्ग पर स्थित प्रीतम टायर ऑयल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. सूचना पर धरसींवा पुलिस दमकल वाहनों के साथ आग बुझाने के प्रयास में जुटी है. लेकिन घंटों बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है.

टायर आयल प्लांट में लगी भीषण आग का धुंआ आसमान में चारों ओर फैल गया है. आस-पास के ग्राम सांकरा, सोंडरा, मुरेठी, धनेली सहित कई गांवों तक जहरीला धुंआ फैलने से ग्रामीण परेशान हैं. फिलहाल आग लगने के कारण और जनहानि के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

आग के कारण सिलतरा में लंबा जाम लग गया है. धुएं का गुबार करीब 12 किमी दूर से ही नजर आ रहा है. आगजनी से भारी नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है.  पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं.

शाम 4 बजे की घटना बताई जा रही है.  दमकल की दो और गाड़िया मौके पर पहुंची. मौके पर चार गाड़िया मौजूद है. चारों तरफ से आग को बुझाने का प्रयास जारी है. आग फैलने के कारण काफी समय लगने की बात कही जा रही है.

देखिए वीडियो-

 

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।