whatsapp

गिरफ्तारी से बचने के लिए राखी सावंत ने बॉम्बे हाई कोर्ट में दायर किया अग्रिम जमानत याचिका, जानिए क्या है मामला …

शर्लिन चोपड़ा और एक्ट्रेस राखी सावंत का विवाद गहराता नजर आ रहा है. राखी सावंत ने गिरफ्तारी से बचने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है. अब देखने वाली बात यह होगी कि राखी को जमानत मिलती है या नहीं.

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने राखी के खिलाफ पुलिस केस किया था कि राखी ने एक्ट्रेस का आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीर को सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किया है. जिसके बाद 19 जनवरी 2023 को राखी सावंत को हिरासत लिया गया था. जानकारी के मुताबिक राखी सावंत ने गिरफ्तारी से बचने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया है. उनके वकील ने वहां पर अग्रिम जमानत याचिका डाली.

गिरफ्तारी के दौरान घंटों पूछताछ के बाद राखी को छोड़ दिया गया था. पुलिस का कहना था कि राखी सावंत ने पूछताछ में सहयोग दिखाया और अपना मोबाइल फोन भी जमा करवा दिया है. राखी को उस समय मानवता के कारण छोड़ दिया गया था. राखी सावंत की मां कैंसर से जूझ रही हैं.

इसके अलावा उनको ब्रेन ट्यूमर भी हो गया था. मां की बीमारी को लेकर राखी पिछले काफी वक्त से परेशान हैं. राखी का दर्द देखकर कई बड़ी हस्तियां उनकी मदद को सामने आईं. जिसमें मुकेश अंबानी का भी नाम शामिल है. राखी ने बताया था कि अंबानी परिवार ने मां के इलाज में उनकी मदद की है.

Related Articles

Back to top button