Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

इमरान खान, खंडवा। रकम दोगुना करने का झांसा देकर लाखों की ठगी करने वाले पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खंडवा पुलिस अधीक्षक की विशेष टीम ने ओंकारेश्वर के भोगावा पुनर्वास क्षेत्र में दबिश दी, जहां से ठगी के आरोपी जुबेर पठान और उसके पुत्र जिब्राइल को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी पिता-पुत्र के पास से पुलिस ने करीब 94 हजार रुपए नगदी बरामद की है।

जानकारी के अनुसार खंडवा एसपी विवेक सिंह को लगातार रकम दोगुना करने के नाम पर ठगी करने की शिकायतें मिल रही थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए खंडवा एसपी ने एक विशेष टीम बनाकर उन्हें आरोपियों को पकडऩे की जवाबदारी सौंपी। टीम ने कार्रवाई करते हुए भोगावा पुनर्वास स्थल पर दबिश दी, मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपी भोले भाले और गरीब लोगों से पैसे डबल करने के नाम पर एक बॉक्स में पैसा डलवा कर फिर उस बाक्स को अपने पास रखकर कुछ दिन बाद पैसा डबल करने का झांसा देते और वहां से भाग निकलते थे। गरीब लोग रकम दोगुना मिलने के झांसे में आ जाते थे। आरोपियों ने शहर में कई लोगों से रुपए ऐठ कर धोखाधड़ी की है। लोग लालच में आकर रकम दोगुना करने के चक्कर में अपनी जमापूंजी भी गंवा देते थे।

नोट डबल करने वाला एक बॉक्स और 94 हजार 500 सौ रुपए नगद जब्त

दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने नोट डबल करने वाला एक बॉक्स और 94 हजार 500 सौ रुपए नगद जब्त किए है। पुलिस अब आरोपियों को रिमांड पर लेकर आगे की पूछताछ में जुट गई है। किन-किन लोगों से आरोपियों ने ठगी की है इसका खुलासा पुलिस ने नहीं किया है। जब्त राशि सिर्फ एक व्यक्ति से ठगी की है या और अन्य लोग भी है, इसकी जानकारी पूछताछ पूरी होने के बाद दी जाएगी। जानकारी ब्रज भूषण हिरवे-अजाक थाना खंडवा ने दी है।