Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में बुधवार को दो बड़ी टीमों का मुकाबला होने वाला है. राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस मुकाबले में जीत दर्ज कर प्लेऑफ के लिए अपनी राह आसान करना चाहेंगी. इस सीजन में दूसरी बार ये दोनों टीमें आमने-सामने होंगी. इससे पहले जब ये दोनों भिड़ी थीं तो संजू सैमसन की टीम ने बाजी पारी थी. राजस्थान रॉयल्स की टीम इस मैच में जीतते ही प्लेऑफ की रेस में काफी आगे हो जाएगी. यह मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा.

बता दें कि आईपीएल 2022 का 34वां मुकाबला दिल्ली और रास्थान के बीच ही खेला गया था. उस मैच में राजस्थान ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में दो विकेट पर 222 रन बनाए थे. इसके जवाब में दिल्ली की टीम 207 रन ही बना सकी थी. इस मैच में एक बार फिर नजर यशस्वी जायसवाल पर होगी, जिन्होंने पिछले मैच में शानदार फिफ्टी जड़ी थी. दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स है, जो ऋषभ पंत की अगुवाई में प्लेऑफ में पहुंचने को आतुर है.

इसे भी पढ़ें – Shahrukh Khan के बंगले ‘मन्नत’ के पास लगी आग… मचा हड़कंप

प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है राजस्थान

राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन में अब तक 11 मैचों में से 7 मैचों में जीत दर्ज की है. अंक तालिका में राजस्थान रॉयल्स की टीम तीसरे नंबर पर है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम पांचवें नंबर पर है. दिल्ली ने 11 मैचों में से पांच मैच जीते हैं. डेविड वॉर्नर टीम के लिए लगातार रन बरसा रहे हैं, लेकिन उनके अलावा कोई और बल्लेबाज बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम हैं.

दिल्ली बनाम राजस्थान पिच रिपोर्ट 

डीवाई पाटिल स्टेडियम की पिच अब काफी स्लो हो गई है. हालांकि, शुरुआत में यहां तेज गेंदबाजों को अच्छा बाउंस मिलता है. रात का मैच है, ऐसे में ओस की भी बड़ी भूमिका हो सकती है. ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना चाहेगी. हालांकि, पिछले कुछ मैचों में यहां ओस देखने को नहीं मिली थी.

इसे भी पढ़ें – फिक्शन जॉनर में अभिनय करने को लेकर उत्साहित हैं खुशबू खान, बॉलीवुड फिल्मों में करना चाहती हैं काम…

हेड-टू-हेड आंकड़े

अगर दोनों टीमों के बीच अबतक हुए मैचों की बात करें तो अभी तक राजस्थान रॉयल्स ने 13 मैच खेले हैं, जबकि दिल्ली कैपिटल्स ने 12 मैच खेले हैं. साल 2019 के बाद से दिल्ली कैपिटल्स ने 9 में से 6 मैच में जीत हासिल किया है.

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, रियान पराग, जिमी नीशम/रासी वैन डेर डूसन, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल और कुलदीप सेन. 

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- डेविड वार्नर, केएस भारत, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, रिपल पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, खलील अहमद, एनरिक नॉर्टजे.

">
Share: