चेन्नई सुपरकिंग्स के सामने रहेगी राजस्थान रॉयल्स की चुनौती, जानिए पिच रिपोर्ट, मौसम का मिजाज कैसा रहेगा ?

स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-13 में घमासान का दौर जारी है, सीजन में अबतक तीन दिन में तीन मुकाबले खेले जा चुके हैं, और अब आज सीजन का चौथा मैच खेला जाएगा, ये मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा, मुकाबला शारजांह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, और यहां एक दिलचस्प मुकाबले की उम्मीद है, क्योंकि शारजांह का मैदान दुबई और आबुधाबी के क्रिकेट स्टेडियम से बिल्कुल अलग है। मैच भारतीय समयानुसार शाम  7.30 बजे से ही शुरु होगा।

Close Button

 

हाईवोल्टेज घमासान की उम्मीद

चेन्नई सुपरकिंग्स एम एस धोनी की कप्तानी वाली टीम है, और काफी बैलेंसिंग टीम है अपने पहले ही मैच में चेन्नई की टीम ने मुंबई इंडियंस जैसी मजबूत टीम को हराया है, और जीत से आगाज करके अपने पूरे लय में है, तो वहीं राजस्थान रॉयल्स टीम की कप्तानी स्टीवन स्मिथ कर रहे हैं , इस टीम में भी धुरंधर खिलाड़ी हैं लेकिन इस मैच में इस टीम के कुछ दिग्गज खिलाड़ी टीम में नहीं रहेंगे, जैसे बेन स्टोक्स जैसे धुरंधऱ ऑलराउंडर इस मैच में नहीं खेल सकेंगे क्योंकि वो अभी न्यूजीलैंड में हैं, इसके अलावा जोश बटलर भी नहीं खेल पाएंगे क्योंकि वो अभी क्वारंटीन पीरियड में हैं।

हलांकि आज के मैच को स्टीवन स्मिथ, ज्योफ्रा आर्चर, डेविड मिलर, रॉबिन उथप्पा जैसे खिलाड़ी दिलचस्प जरूर बना सकते हैं।

मौसम का हाल शारजांह क्रिकेट स्टेडियम के मौसम की बात करें तो स्टेडियम में मौसम बिल्कुल साफ रहेगा, आबु धाबी और दुबई की तरह यहां भी खिलाडियों को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ेगा,  साथ ही यहां भी ओस की भूमिका अहम होने वाली है, इसके अलावा टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर सकती है।

पिच रिपोर्ट

बात शारजांह के पिच की करें तो यहां की पिच बिल्लुक अलग ही है, ग्राउंड दुबई और आबूधाबी की तुलना में काफी छोटा है, बॉलर्स की यहां काफी धुनाई हो सकती है, ऐसे में एक हाईस्कोरिंग मैच की उम्मीद की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।