IPL 2022 : दो अप्रैल से चेन्नई में शुरू हो सकता है इंडियन प्रीमियर लीग, ऐलान बाकी …

दिल्ली. क्रिकेट फैंस को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले चरण का बेसब्री से इंतजार है. इस IPL 2022 चरण में कुल दस टीमों हिस्सा लेंगी. संभावना जताई जा रही है कि ये सीरीज 2 अप्रैल से चेन्नई में शुरू हो सकता है. एक रिपोर्ट के अनुसार, फिक्स्चर को अंतिम रूप नहीं दिया गया है. लेकिन BCCI ने आंतरिक रूप से प्रमुख हितधारकों को बताया कि बोर्ड 2 अप्रैल को चेन्नई में आईपीएल 2022 शुरू करने की योजना बना रहा है.

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीरीज में 10 टीमें और कुल 74 खेल होंगे, BCCI ने आंतरिक रूप से चर्चा की है कि सीजन की लंबाई 60 दिनों से अधिक होगी. नतीजतन, फाइनल जून के पहले सप्ताहांत में खेला जा सकता है. विशेष रूप से प्रत्येक टीम के पास 14-14 गेम होंगे. जिसमें सात होम और अवे गेम के मौजूदा प्रारूप को बरकरार रखा जाएगा.

इसे भी पढ़ें – OMG ! बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, राहुल द्रविड़ को बताया पहला प्यार … 

IPL 14 के फाइनल में कोलकाता नाईट राइडर्स को हराकर चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्रॉफी जीत लिया था. चेपॉक उद्घाटन खेल के लिए स्पष्ट पसंद होगा, लेकिन कोई औपचारिक निर्णय नहीं है कि क्या उनके विरोधी फिर से मुंबई इंडियंस होंगे, जो कि ज्यादातर देखने को मिला है.

इसे भी पढ़ें – तलाक की खबरों के बीच… Priyanka Chopra ने उड़ाया पति Nick Jonas का मजाक, कही ये बात … 

इससे पहले, CSK की चौथी IPL जीत समारोह में दिए गए भाषण में BCCI सचिव जय शाह ने घोषणा किया था कि IPL 2020 के पूर्ण सत्र के बाद और 2021 के आधे सत्र का आयोजन यूएई में होने के बाद भारत में होगा.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।