VIDEO: राजधानी की यातायात पुलिस ने ‘क्या फर्क पड़ता है’ के नाम से जारी किया शॉर्ट फिल्म, कहा- फर्क पड़ता है

सत्यपाल सिंह,रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में यातायात पुलिस ने सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने और नियमों का पालन कराने के लिए एक शार्ट फिल्म बनाई है. जिसे डीजीपी डीएम अवस्थी ने आज ‘क्या फर्क पड़ता है’ के नाम से शार्ट फ़िल्म को रिलीज किया है. इससे पहले भी यातायात नियमों के पालन कराने के लिए कई शार्ट फ़िल्म जारी किया जा चुका है.

डीजीपी डीएम अवस्थी और डारेक्टर मनोज वर्मा ने बताया कि रायपुर सहित छत्तीसगढ़ में पुलिस द्वारा यातायात नियमों का पालन करने के लिए लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से यह शार्ट फ़िल्म बनाई गई है.

शार्ट फिल्म का लोकार्पण आज पुलिस महानिदेशक महोदय डीएम अवस्थी द्वारा किया गया. इस फिल्म वीडियो सिर्फ 52 सेकेंड का है. जिसमें लोगों द्वारा की जा रही गलती को बहुत अच्छे ढंग से फिल्माया गया है. वीडियो में दिखाई देता है कि सबसे पहले एक व्यक्ति कचरा फैलाता है, फिर बिना हेलमेट के बाइक चलाता और सिग्नल भी तोड़ता है. इन सब का क्या नतीजा होता है इसे दर्शाया गया है.

इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात कार्यालय में पुलिस महानिरीक्षक रायपुर डॉ. आंनद छाबड़ा एवं उप पुलिस महानिरीक्षक रायपुर आरिफ़ शेख कार्यक्रम में मौजूद थे.

वीडियो…

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।