सुष्मिता सेन की आर्या 2 का ट्रेलर रिलीज, दूसरे सीजन में एक्ट्रेस का दिखा अलग अंदाज …

मुंबई. सुष्मिता सेन-स्टारर वेब सीरीज ‘आर्या’ अपने दूसरे सीजन के साथ लौट आया है. वहीं, अब सीरीज के निमार्ताओं ने 25 नवंबर को आर्या 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर आश्चर्यजनक ट्विस्ट से भरा हुआ है और सुष्मिता को एक क्रूर अवतार में दिखाया गया है, जो अपने परिवार के लिए कुछ भी करने को है.

आर्या 2 में अपने चरित्र पर प्रकाश डालते हुए, सुष्मिता ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्डस के लिए पिछले सीजन के लिए नामांकित होने के बाद, हम दूसरे सीजन के लिए सुपरचार्ज हैं. सीजन 2 केवल आर्या के बारे में नहीं है, जो एक मजबूत महिला है, बल्कि एक योद्धा भी है. ये सीरीज एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक बड़ी सीख साबित हुई है. मैंने आर्या को एक नए अवतार में रखकर खुद को चुनौती दी और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस किरदार की सराहना करेंगे.

इसे भी पढ़ें – Ind vs NZ Test Series : Gautam Gambhir के बयान पर Ajinkya Rahane ने दिया जवाब, कहा …

आर्या 2 शो के निर्माता और निर्देशक राम माधवानी ने प्रमुख विषयों को एक साथ जोड़ते हुए कहा कि हम ‘आर्या 2’ का ट्रेलर पेश करने के लिए उत्साहित हैं. एक चरित्र के रूप में, आर्या ताकत और भेद्यता का प्रतीक है. उसे अपने अतीत का सामना करना पड़ता है ताकि वह अपने भविष्य की रक्षा के लिए अपने परिवार को बचा सके.

इसे भी पढ़ें – पुष्य नक्षत्र विशेष : इस नक्षत्र में श्री यंत्र की पूजा से पाएं सफलता, जानिए स्थापना और पूजा विधि … 

‘आर्या’ का दूसरा सीजन एक अनिच्छुक डाकू और अपराध की दुनिया और दुश्मनों से जूझ रही एक माँ की यात्रा को चित्रित करता है, जो अपने परिवार और बच्चों की तलाश में हैं. नए सीजन में सिकंदर खेर, विकास कुमार, मेयो साराओ, अंकुर भाटिया, आकाश खुराना और दिलनाज ईरानी भी शामिल हैं. सीरीज 10 दिसंबर को डिजनी हॉट स्टार पर रिलीज हो रही है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।