कुत्तों का हो गया ट्रांसफर तो नेताओं ने कर दिया बवाल

दिल्ली. मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार ने पुलिस के खोजी कुत्तों और उनके हैंडलर्स के बड़े पैमाने पर तबादले कर दिये. बस फिर क्या था इन तबादलों पर भाजपा ने सरकार को घेर लिया.

मध्यप्रदेश पुलिस द्वारा जारी आदेश में पुलिस के 46 कुत्ते और उनके हैंडलर्स का तबादला कर दिया गया. इनमें मुख्यमंत्री कमलनाथ के घर पर तैनात खोजी कुत्ते का भी तबादला कर दिया गया है. पुलिस के इन खोजी कुत्तों के तबादला आदेश की सूची सामने आने के बाद भाजपा नेताओं ने सोशल मीडिया पर तीखी टिप्पणी शुरू कर दी.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने ट्वीट किया कि ‘अधिकारियों से अपेक्षाओं की पूर्ति न होना, तबादलों का ये आधार समझ में आता है, पर बेज़ुबानों से कौन सी अपेक्षाओं की पूर्ति होनी थी, जो ‘डॉग्स’ व ‘डॉग्स स्क्वाड’ का भी पांच-पांच सौ किमी दूर तबादला कर दिया.

प्रदेश भाजपा उपाध्याक्ष विजेश लुनावत ने ट्वीट किया,‘वाह री कमलनाथ सरकार तबादला उद्योग में कुत्तों को भी नही छोड़ा.

दरअसल कमलनाथ सरकार ने सत्ता में आने के बाद से लगभग 50,000 अधिकारियों और कर्मचारियों का तबादला किया. इसको लेकर भाजपा नेता सत्ता पर काबिज कांग्रेस सरकार पर हमलावर हैं.

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।