Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर. सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के यदुनंदन नगर में रहने वाले ट्रांसपोर्टर के घर में पेट्रोल डालकर आग लगाने की घटना सामने आई है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें तीन युवक बोतल में पेट्रोल डालते और माचिस जलाकर आग लगाते नजर आ रहे हैं. हालांकि आगजनी की इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन आग घर के अंदर तक पहुंच जाता तो गंभीर हादसा हो सकता था. बाहरहाल सिरगिट्टी पुलिस आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर जांच में जुट गई है.

यदुनंदन नगर स्थित गौर कॉलोनी में रहने वाले अनिल सिंह ट्रांसपोर्टर हैं. घटना के समय अनिल सिंह घर के बाहर थे. उनकी पत्नी रेखा सिंह ने सिरगिट्टी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने बच्चों के साथ सो रही थी. सुबह 6 बजे उनकी नींद खुली तो उनके मकान के सामने के तीन गेट जल गए थे, साथ ही सीसीटीवी कैमरे का तार, प्लाई और अन्य सामान भी आग की चपेट में आ गए.

ट्रांसपोर्टर की पत्नी ने बताया – कुछ लोगों ने दी थी धमकी
घटना को लेकर सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया तो उसमें तीन लोग बोतल में पेट्रोल डालकर आग लगाते हुए दिख रहे हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पतासाजी कर रही है. रेखा सिंह के मुताबिक व्यवसायिक प्रतिस्पर्धा के चलते कोयला व्यवसायी रामजीत सिंह के साथ ही बबलू सिंह, राजू सिंह, अजय सिंह ने उनके पति को धमकी दी थी.

पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग: अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक
इधर अनिल सिंह का कहना है, यह घटना उनके पूरे परिवार के सभी लोगों को जिंदा जलाने के लिए की गई थी. आग यदि गाड़ियों में पकड़ लेती तो घर के किसी भी सदस्य का बच पाना मुश्किल था. इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर राजेंद्र कुमार जयसवाल ने बताया कि कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लग चुके हैं, लेकिन अब तक आरोपियों को पकड़ने में पुलिस सफलता हासिल नहीं कर पाई है. जल्द ही इस मामले का खुलासा होने की उम्मीद है.

देखें वीडियो –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक