MP में नाबालिग से गैंगरेपः गरबा खेलकर लौट रही आदिवासी लड़की से दो लोगों ने किया दुष्कर्म

रेणु अग्रवाल, धार। मध्यप्रदेश अपराधियों की शरणस्थली बन गई है। प्रदेश में हर दिन किसी ने किसी जिले से गैंगरेप की वारदात होने की खबरें अखबारों और न्यूज चैनलों की सुर्खियां बन रही है। बावजूद इसके प्रदेश की शिवराज सरकार के अफसर इसे रोकने में सफल नहीं हो रहे हैं। ताजा मामला मध्यप्रदेश के धार जिले से आया है। जिले के गंधवानी थाना अंतर्गत गरबे खेल कर लौट रही नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। आरोपियों ने गैंगरेप के बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

गंधवानी के चाकडूद निवासी नाबालिग के साथ गांव के दो युवकों ने दुष्कर्म किया। पीड़िता अपनी बहन के साथ 11 तारीख की रात में गरबा खेलकर घर लौट रही थी।

उसी दौरान दो आरोपियों ने नाबालिग को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता रात में अपने घर पहुंची और भाई सहित परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद बुधवार देर रात करीब 12.30 बजे पुलिस ने आरोपी चना और गोविंद के खिलाफ पॉक्सो और एसएसी-एसटी एक्ट सहित दुष्कर्म की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है

गंधवानी थाना टीआई नीरज बिरथरे बताया कि आदिवासी समाज की एक नाबालिग ने शिकायत करते हुए बताया कि 11 की रात 11 बजे गरबे से दो बहने टोर्च लेकर पैदल घर आ रही थी। इसी दौरान रास्ते में दो आरोपियों ने चचेरी बहन को पत्थर मारकर भगा दिया। बहन के भाग जान के बाद आरोपियों ने पीड़िता को धमकी देकर उसके साथ बारी बारी दुष्कर्म किया। मामले में 2 आरोपियों के खिलाफ सामुहिक दुष्कर्म ओर पॉक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज कर ली है। हमारी टीम ने दोनों फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।