BJP ST मोर्चे की बैठक में दिखा आदिवासी संगठनों का खौफ, CM शिवराज ने भीम आर्मी-जयस को बताया षडयंत्रकारी

शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश के बीजेपी कार्यालय में आज मंगलवार को अनुसूचित जनजाति मोर्चा की बैठक हुई. बैठक में आदिवासी समाज के प्रमुख लोगों को बुलाया गया. जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत भी शामिल हुए. बैठक में शिवराज सिंह ने क्रिश्चियन मिशनरी भीम आर्मी, जयस को विघटन और षडयंत्रकारी बताया और इस पर चिंता जाहिर की है.

इसे भी पढ़ेः मप्र में सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई सरकार, जानिए किस जिले के कलेक्टर और कमिश्नर ने मारी बाजी

बीजेपी के इस एसटी मोर्चे की प्रदेश स्तरीय बैठक में आदिवासी संगठन जयस और गोंड़वाना का खौफ दिखा. जयस और गोंड़वाना के आदिवासी क्षेत्रों में तेजी से बढ़ते प्रभाव और सक्रियता पर बीजेपी ने चिंता जताई है. बताया जा रहा है कि डिंडौरी से आई एक महिला कार्यकर्ता ने सीएम शिवराज सिंह और वीडी शर्मा के सामने जमीनी हकीकत बताई. उसने बताया कि सिर्फ जिला मुख्यालयों पर योजनाएं व उसकी जानकारी पहुंच रही है. दूरस्थ आदिवासी गांव अभी भी दूर है.

इसे भी पढ़ेः MP में यहां भ्रष्टाचार बना शिष्टाचार, राष्ट्रपति के हाथों से सम्मानित इस ग्राम पंचायत में हुए इतने भ्रष्टाचार कि दंग रह जाएंगे आप…

बैठक में शामिल सीएम शिवराज सिंह चौहान ने क्रिश्चियन मिशनरी भीम आर्मी, जयस को विघटन और षडयंत्रकारी बताया है.सीएम ने कहा कि आज समाज को तोड़ने वाले लोग सक्रिय हैं. इसमें क्रिश्चियन मिशनरी भीम आर्मी जयस जैसे शामिल हैं. उन्होंने कहा कि इसमें सिर्फ देशी नहीं विदेशी भी शामिल हैं. जहां से फंडिंग आती है. इनका षड्यंत्र गहरा और बड़ा है. हमें इनसे सावधान रहना होगा.

इसे भी पढ़ेः MP में फांसी पर लटकता मिला मां और उसके ढाई साल के बच्चे का शव, पुलिस जांच में जुटी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि ये हिंदुओं को तोड़ने का काम करते हैं. इस दौरान बैठक में उन्होंने अपने नेताओं को भी नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि जो मैदान में निकलेगा वही नेता बनेगा. कुछ ऐसे होते हैं जो एक बैठक में आते हैं फिर सीधे दूसरी में आते बीच में गायब हो जाते हैं. शिवराज ने ये भी कहा कि जिस समाज में जन्म लिया अगर उसका ही समर्थन नहीं जुटा पाए तो काहे के नेता.

इसे भी पढ़ेः  विवादित बयान के बाद रामेश्वर शर्मा ने राजपूत समाज से मांगी माफी, कांग्रेस बोली- भाजपा नेता का मानसिक संतुलन बिगड़ा

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।