तेलंगाना के आदिवासी समाज के प्रतिनिधिमण्डल ने राज्यपाल अनुसुईया उइके से की सौजन्य मुलाकात, आदिवासी महिला सम्मेलन के लिए किया आमंत्रित

रायपुर। राज्यपाल अनुसुईया उइके से आज यहां राजभवन में तेलंगाना से आए आदिवासी समाज के प्रतिनिधिमण्डल ने छत्तीसगढ़ राज्य अनुसूचित जनजाति आयोग के पूर्व अध्यक्ष जी. आर. राणा के नेतृत्व में सौजन्य मुलाकात की है.

प्रतिनिधिमण्डल ने राज्यपाल अनुसुईया उइके को छत्तीसगढ़ की राज्यपाल नियुक्त होने पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी. प्रतिनिधिमण्डल ने 20 अक्टूबर को तेलंगाना राज्य के वारांगल जिले के हनमकोंडा में आयोजित होने वाले विशाल आदिवासी महिला सम्मेलन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया.

राज्यपाल सुश्री उइके ने प्रतिनिधिमण्डल से चर्चा करते हुए कहा कि राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग की उपाध्यक्ष के पद पर रहने के दौरान उनसे मिलने तेलंगाना राज्य के बहुत से आदिवासी आते रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी समस्याओं का निराकरण कर उन्हें राहत पहुंचाने का हरसंभव प्रयास किया गया. इस अवसर पर तेलंगाना से आए सुलोचना उइके, श्रीवेंकट लक्ष्मी, शिडाम जंगू,  पोशम सुधीर और छत्तीसगढ़ राज्य अनुसूचित जनजाति आयोग के सचिव एच.के. सिंह उइके, निज सचिव जयसिंह राज और सावित्री कुमरे उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।